दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने बना डाला ये नया रिकॉर्ड

981

केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद से भारतीय जनता पार्टी ने कामयाबी के तमाम कीर्तिमान स्थापित किये हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में लगातार नए रिकॉर्ड बना रही बीजेपी ने दिल्ली में होने वाले चुनावों के चलते भी एक नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. दरअसल दिल्ली विधानसभा चुनावों के चलते बीजेपी ने आखिरी समय में अपनी पूरी ताकत लगा दी और देश के कई दिग्गज नेताओं को प्रचार में लगा दिया.

जानकारी के लिए बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल रात मेहनत की है जिसके चलते ये बीजेपी ने चुनाव से पहले ये रिकॉर्ड बना डाला. दिल्ली में विधानसभा चुनावों के चलते बीजेपी ने 5000 छोटी और बड़ी सभाओ को संबोधित किया. दिल्ली के इस चुनाव में सबसे ज्यादा रैली बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 63 जनसभा और रोड शो किये.

दिल्ली में प्रचार की कमान संभाल रहे अमित शाह ने 53 से ज्यादा सभाएं और डोर टू डोर कैम्पेन और रोड शो किये. दिल्ली में विधानसभा चुनाव प्रचार 7 फरवरी को खत्म हो चुका है लेकिन बीजेपी की मेहनत वाकई में काबिले तारीफ़ है. सूत्रों की मानें तो अमित शाह ने इन सभाओं के अलावा हर दिन बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों के अलावा दिल्ली के पदाधिकारियों के साथ बैठकें की. जिनमें चुनावी गतिविधियों को लेकर लगातार चर्चा होती रही.

गौरतलब है कि बीजेपी के मुख्य स्टार प्रचारकों में से एक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी दिल्ली में प्रचार किया और उन्होंने 3 दिनों में 12 रैलियों को संबोधित किया. इतना ही नहीं इसके अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी और नितिन गडकरी जैसे कई दिग्गज नेताओं ने सभाओं को संबोधित किया. धीरे-धीरे ऐसे ही बीजेपी ने 5000 से ज्यादा छोटी बड़ी सभाओं को संबोधित करने का रिकॉर्ड बना डाला. वहीं बीजेपी के एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने दिन रात कैम्पेन की.