बीजेपी एमएलसी संतोष सिंह ने तेज प्रताप यादव पर कसा तंज,कहा ‘रघुवंश बाबु की कीमत उन्हें क्या पता? वो केवल…’

66

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में सभी पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगी हुई हैं.  इसी क्रम में बीजेपी ने भी चुनाव प्रचार को लेकर बिहार में बिगुल फूं’क दिया हैं. पीएम मोदी ने तो बिहार के लिए पहले 545 करोड़ का पैकेज दिया फिर कोसी महासेतु पुल का उद्घाटन करते ही बिहारवासियों का 84 साल पुराना सपना सच हो गया है. दूसरी तरफ बिहार में पक्ष और विपक्ष के बीच चुनावी तीर चलाये जा रहे हैं.

अब बीजेपी की तरफ से एमएलसी संतोष सिंह वि’प’क्ष पर ह’म’ला’व’र होते दिखे. इसी क्रम में बीजेपी एमएलसी संतोष सिंह ने जिले में शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस किया. प्रेस कांफ्रेंस में एमएलसी ने सरकार के उपलब्धियों का बखान किया. वहीं आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव पर जमकर बरसे.

बीजेपी एमएलसी संतोष सिंह, तेज प्रताप यादव के उस बयान पर ह’मला’वर हुए, जिसमें दि’वंग’त नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को ‘उन्होंने समुद्र का एक लोटा पानी बताया था.’ इस बयान पर संतोष सिंह ने क’टा’क्ष करते हुए कहा कि ‘जिस रघुवंश बाबू ने अपने खू’न-प’सी’ने से आरजेडी को सीं’चा, उन्हीं के घर में उनकी इज्जत नहीं रखी गई. तेज प्रताप रघुवंश बाबू के ब’लि’दा’नों का कीमत क्या जानेंगे? उनको तो सिर्फ बांसुरी बजाना है. वह इसी काम में व्यस्त रहे तो अच्छा रहेगा’.

Patna: RJD leader Raghuvansh Prasad Singh addresses a press conference in Patna, on June 4, 2020. (Photo: IANS)

एमएलसी संतोष सिंह ने बिहार में रामायण सर्किट का जिक्र करते हुए कहा कि पहली बार अयोध्या से जनकपुरी तक 491 किलोमीटर और 4000 करोड़ रुपये की लागत से हाईवे बनने जा रहा है.