मुसलमान सब्जी वालों के बारे में भाजपा विधायक ने दिया ऐसा बयान कि मच गया हंगामा

2216

यूपी से भाजपा के विधायक सुरेश तिवारी के एक बयान से हंगामा मच गया. उनके इस बयान से सियासी उबाल ला दिया. बवाल इतना बढ़ गया कि खुद भाजपा ने ही अपने को सुरेश तिवारी के बयान से अलग करते हुए बयान की निंदा कर दी. देवरिया जिले की बरहज विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेश तिवारी ने एक बयान दिया जिसमे उन्होंने लोगों से अपील की है कि वो किसी मुसलमान सब्जी वाले से सब्जी न खरीदें. इस बयान का वीडियो वायरल हुआ और सियासी तूफ़ान आ गया.

सुरेश तिवारी के बयान से हंगामा मचा तो भाजपा ने ही उनके बयान की निंदा कर दी साथ ही अपने विधायक को नसीहत भी दी है. बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा है कि ऐसे समय में जब देश कोरोना महामारी से यु’द्ध लड़ रहा है, कोई सांप्रदायिक विभाजन की बात करे तो बिल्कुल गलत है. उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति को कोई सामान कहां से खरीदना है वो उसके ऊपर निर्भर करता है. विधायक सुरेश तिवारी को नसीहत देते हुये राकेश त्रिपाठी ने कहा कि ऐसी बातों से परहेज करना चाहिये.

सांकेतिक तस्वीर

सुरेश तिवारी का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी भड़क गई और विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने कहा कि ऐसे लोगों पर देशद्रोह का मुकदमा होना चाहिए और उन्हें जेल भेज देना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब देश कोरोना से जंग लड़ रहा है तब ऐसे समय में भी समाज में ज’हर घोलने का काम कर रहे हैं.

बवाल होने के बाद अपनी सफाई में विधायक सुरेश तिवारी ने कहा है कि मेरे वीडियो को वायरल करके लोग बवाल बड़ा बना रहे हैं, बताइए हमने कोई गलत बात कही. उन्होंने कहा कि ओवैसी हिंदुओ को इतना अपशब्द कहता है, तब कोई विचार नहीं करता है. यदि विधायक अपनी जनता को बोल दिया तो इतना बड़ा बवाल क्यों?