भाजपा के “नबन्ना चलो” आं’दोलन पर पु’लि’स ने किया ला’ठीचा’र्ज, ममता सरकार पर भाजपा ने लगाया आ’रोप

देश में जहाँ एक तरफ बिहार चुनाव को लेकर हलचल शुरू हो गयी है. वही दूसरी तरफ ममता सरकार और बीजेपी के बीच भी घमा’सान मचा हुआ है. जिसकी वजह से एक बार फिर से ममता सरकार सवालों के घे’रे में आ गयी है.

दरअसल पश्चिम बंगाल में लगातार हो रही बीजेपी कार्यकर्ताओं की ह’त्या का मामला अब टू’ल पक’ड़ने लगा है. जिसकी वजह से अब ममता सरकार पर कई आ’रोप भी लगाये है है. जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही ह’त्या के विरो’ध में भाजपा के नबन्ना चलो आंदोलन चला रहे प्रद’र्शन का’रियों पर पु’लि’स के द्वारा ला’ठी चा’र्ज किया गया. इतना ही नहीं इस दौरान कार्य’कर्ताओं और नेताओं पर वॉ’टर कै’नन भी छो’ड़े गए. साथ ही कार्यक’र्ताओं को दौ’ड़ा दौ’ड़ा पर मा’रा भी गया जिससे कई नेता और कार्य’कर्त्ता घा’यल हो गए.

जिसके बाद बीजेपी ने आ’रोप लगाया है कि वे शां’ति के साथ मा’र्च निकाल रहे थे लेकिन उनके ऊपर पथ’राव किया गया. इतना ही नहीं बीजेपी ममता सरकार पर जा’नबूझ’कर उन लोगों पर ला’ठियां चल’वाने का आ’रोप भी लगाया है.  जानकारी के लिए बता दें कि पश्चिम बंगाल में भाजपा गुरुवार को चार प्रमुख रैलि’यां निकल रही थी. जिसमें से तीन रैलियां अकेले बंगाल की राजधानी कोलकाता में निकाली जा रही थी और एक रैली हावड़ा के सिबपुर से सचिवालय तक निकल रही थी. जहाँ पर पु’लि’स ने कार्यकर्ताओं के ऊपर आं’सू गै’स के गो’ले छो’ड़े साथ ही उन्हें रोकने के लिए भारी संख्या में से’न्य ब’ल भी तै’नात किया गया.

Related Articles