बीजेपी ने उठाये सवाल, ताहिर हुसैन को बचाने के लिए केजरीवाल ने की कन्हैया कुमार पर का’र्यवाई

1075

दिल्ली के JNU में देश के खि’लाफ ब’यान’बाजी करने वाले कन्हैया कुमार के ऊपर 5 साल के बाद अब केजरीवाल सरकार ने नि’केल क’स दी हैं. जिसके बाद अब कन्हैया कुमार के खि’लाफ मु’कदमा द’र्ज किया जायेगा. और उस पर का’र्यवाई भी की जाएगी. दरअसल JNU में देश के खि’लाफ ब’यान’बाजी करने की वजह से कन्हैया कुमार का नाम सामने आया था. जिसके बाद से उसके खि’लाफ लगातार का’र्यवाई की मांग की जा रही थी. लेकिन 5 साल के बाद अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने मु’कदमा द’र्ज करने की मंजूरी दे दी है.

कन्हैया कुमार पर मु’क़दमे को लेकर बीजेपी के नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बीजेपी काफी समय से कन्हैया कुमार पर का’र्यवाई की मांग कर रही थी. ताकि केजरीवाल सरकार इसकी मं’जूरी दे और का’नून को अपना काम करने दे. बता दें केजरीवाल सरकार से कन्हैया कुमार और उसके अन्य साथियों के खि’लाफ लगातार का’र्यवाई की मां’ग की जाती रही है. लेकिन इस पर अभी तक कोई कार्य’वाई नहीं की गयी थी. वहीं बीजेपी के नेता और केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने  इस मा’मले को 3 साल से  लटकाए रखा था. लेकिन दिल्ली के बि’गड़ते हा’लत को देखते हुए उन्हें जनता के सामने झुकना ही पड़ा.

गौरतलब है कि दिल्ली के JNU में दे’श के खि’लाफ ब’यान’बाजी करने वाले कन्हैया कुमार के ऊपर दे’शद्रो’ह का मु’कदमा दर्ज किया जायेगा. जिसकी मं’जूरी अब केजरीवाल सरकार ने भी दे दी. जो जरुरी भी है. देश के खि’लाफ ब’यानबा’जी करने वालो को स’जा मिलनी ही चाहिए और ऐसे लोगों के लिए हमारे देश के का’नून को और स’ख्त भी किया जाना चाहिए ताकि कोई भी ऐसी ह’रकत करने से पहले सोचे. आखिर जिस देश में रहते हैं लोग उसी के खि’लाफ ब’यान’बाजी करते है और यह हमारी वि’डम्ब’ना है कि हमारे देश के कुछ नेता ऐसे लोगो को सं’रक्षण देकर उनका बचाव करते है.