भाजपा सांसद ने दी ओवैसी को ध’मकी, कहा उल्टा लटकाकर…

3211

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी तो अक्सर अपने विवादित टिप्पिणियों और बयानों को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहते हैं. फिर चाहे CAA को लेकर उनका स्टैंड हो एनपीआर को लेकर उनके हालिया धमकी भरे बयान हों, ओवैसी अक्सर खबरों में बने ही रहते हैं. लेकिन हाल ही में तेलंगाना में भाजपा के एक सांसद ने हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी को एक ऐसी धमकी, या यूँ कहें कि एक ऐसी टिप्पणी दी है जिसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी, पर हो सकता है इस टिप्पणी को सुनने के बाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी का खून उबाल मारने लगे. चलिए आपको बताते हैं ये पूरा मामला क्या है.

\दरअसल भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद ने धमकी भरे अंदाज में कहा है कि वह असदुद्दीन ओवैसी को उल्टा लटकाकर उनकी दाढ़ी साफ कर देंगे, और इसके बाद से वो भी खबरों में चलने लगे हैं, मगर ऐसा नहीं है कि धर्मपुरी ने पहली बार इस तरह का ओवैसी से जुड़ा कोई बयान दिया है, इससे पहले भी वो कई बार ऐसी ही टिप्पणियां करते आये हैं..और इससे पहले भी वो ओवैसी पर निशाना साधते रहे हैं.

ओवैसी की दाढ़ी को काटकर मुख्यमंत्री को चिपका दूंगा : धर्मपुरी
खबर के मुताबिक निजामाबाद लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद धर्मपुरी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सांसद ओवैसी को धमकी भरे लिहाज में चेतावनी दी और कहा , ‘मैं आपको (असदुद्दीन ओवैसी) को चेतावनी देता हूं कि मैं आपको एक क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और आपकी दाढ़ी भी काट लूँगा। मैं आपकी दाढ़ी को ले जाकर मुख्यमंत्री (के चंद्रशेखर राव) से चिपका दूंगा जिससे इसका प्रमोशन हो’

इससे पहले CAA को लेकर बोलै था ओवैसी पर हमला
भाजपा संसद धर्मपुरी अरविंद इससे पहले नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध करने पर ओवैसी पर टिप्पणी कर चुके हैं, गौरतलब है इससे ठीक पहले उन्होंने हैदराबाद सांसद ओवैसी को खूब निशाने पर लिया था. CAA पर प्रदर्शन को लेकर धर्मपुरी ने आरोप लगाया था कि ओवैसी राष्ट्रदोही की तरह से बर्ताव करने में लगे हुए हैं. और इसके लिए उनके खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज कर उन्हें जेल भेजा देना चाहिए।