बीजेपी नेता संजय मयूख ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जमकर साधा निशाना कहा ‘बैनर उतारें और महागठबंधन का नाम बदल लें’

69

बिहार चुनाव का बिगुल बच चुका है. पार्टियों नें अपने अपने बिसाब से चुनाव प्रचार भी शूरु कर दिया है. चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद से ही नेताओं के दल बदलने का भी दौर शूरु हो गया है. आज बिहार चुनाव को लेकर पहले चरण की अधिसूचना जारी कर दी गई है. पहले चरण का चुनाव 28 अक्टूबर को होना है. लेकिन अगर बात करें सीट शेयरिंग की तो अभी तक किसी भी दल में सीट शेयरिंग को लेकर बात नही बन पाई है.

दूसरी तरफ महागठबंधन की हालत खराब नज़र आ रही है. उसका कारण है कि महागठबंधन से धीरे-धीरे सभी घट’क दल उसका साथ छोड़ रहे हैं. तेजस्वी यादव को लेकर उन पर सवालिया निशान उठने लगें है. इसी क्रम में अब बीजेपी नेता संजय मयूख ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशा’ना साधते हुए सलाह दी है की वो महागठबंधन का नाम बदल लें.

संजय मयूख ने अपने बयान में कहा, ‘जब कोई दल साथ नहीं है तो साफ़ कर दें तेजस्वी अब महागठबंधन नहीं है. ऐसे में अब महागठबंधन का नाम भी ठीक कर लीजिए. महागठबंधन को अपनी उम्र तलाशने की ज़रूरत है. जिनका नाम महागठबंधन है और साथ में दल कोई नहीं है. हम और आरएलएसपी अलग हो चुके हैं, कांग्रेस अलग हो रही है, ऐसी स्थिति में उनको अपना बैनर उतारना चाहिए’. संजय मयुख ने यह भी दावा किया कि एनडीए एकजुट होकर सभी 243 सीटों पर चुनाव लड़ेगा और सर्वाधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगा.