पश्चिम बंगाल में था’ने के सामने गो’ली मा’र’क’र की गई बीजेपी नेता की ह’त्या,पार्टी ने तृणमूल को ठ’हरा’या ज़िम्मेदार,सीबीआई जां’च की मांग

पश्चिम बंगाल में आये दिन कोई न कोई ह’त्या का मा’म’ला होता रहता है. उसका कारण है की ममता ने वहां पर पूरी तरह से जं’ग’ल’रा’ज बना रखा है. इससे पहले भी बीजेपी के कई नेताओं की ह’त्या कर दी गई थी. बंगाल में पिछले कई समय से बीजेपी के कई नेताओं की ह’त्या कर दी गई. जिसपर ममता बनर्जी के मुह से एक शब्द नही निकला. इसी कड़ी में कल एक और बीजेपी के नेता की सरे राह ह’त्या कर दी गई.

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 प’र’ग’ना जिले में रविवार रात अ’ज्ञा’त ब’द’मा’शों ने बीजेपी के नेता मनीष शुक्ला की गो’ली मा’र’क’र ह’त्या कर दी. शुक्ला की ह’त्या जिले के टी’टा’ग’ढ़ पु’लि’स स्टे’श’न के सामने हुई है. जब वो राजधानी कोलकाता से लगभग 20 किलोमीटर दूर बै’र’क’पु’र में एक पु’लि’स स्टे’श’न के पास कुछ स्थानीय लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे. मनीष शुक्ला बीजेपी के बै’र’क’पु’र जिला समिति के सदस्य और पूर्व पार्षद थे.

इसके बाद बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस और मम’ता बनर्जी को जिम्मे’दा’र ठ’ह’रा’या है. उसके बाद तृणमूल कांग्रेस ने आ’रो’पों को खा’रिज’ करते हुए कहा है कि ‘यह ह’म’ला बीजेपी के अंदर ही किसी वि’वा’द को लेकर हुआ है. बंगाल के गवर्नर जगदीप धनखड़ ने रविवार देर रात एक ट्वीट कर घ’ट’ना की निं’दा की. उन्होंने डीजीपी और गृह सचिव को सोमवार सुबह 10 बजे राजभवन बुलाया है.

गवाहों के मुताबिक, ‘घ’ट’नास्थ’ल पर कई ह’म’ला’व’र मो’टर’साइ’कि’ल पर आए और मनीष शुक्ला पर कई रा’उं’ड में गो’लि’यां चलाईं. जानकारी है कि उन्हें सि’र, छा’ती और पी’ठ में गो’लि’यां लगी थीं. पहले उन्हें बैर’क’पु’र में ही एक प्राइवेट अस्प’ता’ल में ले जाया गया, फिर वहां से कोलकाता ले जाया गया लेकिन उनकी मौ’त हो गई.’

Related Articles