वारिस पठान के वि’वादित ब’यान पर बीजेपी नेता ने किया पलटवार, कहा गुजरात याद तो है ना

2067

15 फरवरी को एक जनसभा में दिए गए अपने ही ब’यान को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मुंबई के भायखाला से विधायक रह चुके वारिस पठान बुरी तरह से फंस गए हैं. जिसके बाद से लगातार वारिस पठान वि’पक्षी नेताओं के नि’शाने पर आ गए हैं. जिसकी वजह से वारिस पठान के लिए मुश्किल बढ़ गयी हैं. जिसके बाद से उनकी ही पार्टी के नेता ने भी फटकार लगायी है और बाकी नेताओं ने भी वारिस के ब’यान पर पलटवार किया हैं.

वहीं अब एक बार फिर से वारिस पठान के ब’यान पर जुबानी जंग चालू हो गयी हैं.बता दें महाराष्ट्र के बीजेपी विधान पार्षद और पार्टी प्रवक्ता गिरिश व्यास ने वारिस पठान पर पलटवार करते हुए कहा कि गुजरात में जो कुछ हुआ, उसे उन्हे नहीं भूलना चाहिए. इसके अलावा वारिस पठान पर जु’बानी तंग कसते हुए व्यास ने कहा कि मु’स्लिम समुदाय से वारिस पठान जैसे लोगो का ब’हिस्कार किया जाना चाहिए जिसके लिए व्यास ने अपील ब’हिस्कार करने की अपील की है.

दरअसल प्रवक्ता गिरीश व्यास ने गुजरात में हुए गोधरा दंगे का हवाला देते हुए कहा कि गोधरा दंगे में करीब 1,000 लोग मारे गए थे. इसके अलावा व्यास ने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को वारिस पठान के खि’लाफ राजद्रोह का मामला दर्ज करना चाहिए और उस पर कार्यवाई करनी चाहिए. इसके साथ ही केंद्र सरकार को वारिस पठान को पा’किस्तान भेज देना चाहिए.

गौरतलब हैं वारिस पठान ने भ’ड़काऊ ब’यान देते हुए कहा था कि हमें साथ आना होगा. हमें आजादी लेनी होगी. जो चीजें मांगकर नहीं मिलती हैं, उनसे जबरन लेना होगा, याद रखें…भले ही हम 15 करोड़ हैं लेकिन 100 करोड़ पर भारी हैं. जिसके बाद से ही सियासी माहौल गरमा गया हैं और लगातार वारिस पठान के ब’यान जु’बानीजंग चालू है. अब देखना यह होगा कि जु’बानी जंग आगे क्या रूप लेती हैं.