बिहार : भूपेंद्र यादव के दावे से सनसनी, ‘खरमास बाद टूट जाएगी RJD, रोक सको तो रोक लो’

37

बिहार में विधानसभा चुनाव हुए दो महीने बीत चुके हैं लेकिन सियासी गर्मी कम नही हुई है. कभी NDA में फूट के दावे किए जाते हैं तो कभी महागठबंधन में. सत्ता में आने से चंद कदम दूर रह गई RJD की तरफ से लगातार नीतीश कुमार पर डोरे डाले जा रहे हैं. लेकिन अब बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बड़ा बयान दे कर RJD खेमे में हलचल मचा दी. भूपेंद्र यादव के बयान से RJD में घबराहट इसलिए भी फैली हुई है क्योंकि ऑपरेशन कमल से हर पार्टी थर्राती है.

.

भूपेंद्र यादव ने ये कह कर बिहार की राजनीति में सनसनी मचा दी कि 14 जनवरी के बाद RJD में बड़ी टूट होने वाली है. उन्होंने कहा कि खरमास के बाद RJD के कई विधायक NDA में शामिल हो जाएंगे. अगर RJD नेतृत्व में हिम्मत है तो रोक के दिखाए. भूपेंद्र यादव ने ये बातें पटना बीजेपी महानगर के कार्यसमिति को संबोधित करते हुए कहा. RJD के लिए सबसे मुश्किल बात ये रही कि जहां एक तरफ वो JDU को NDA से अलग करने की कोशिश कर रही है वहीं दूसरी तरफ JDU भूपेंद्र यादव के बयान का समर्थन कर रही है.

जेडीयू के वरिष्ठ नेता ललन सिंह ने कहा कि अगर जेडीयू अपना बैरियर खोल दे तो RJD के लिए अपना अस्तित्व बचना मुश्किल हो जाएगा. भूपेंद्र यादव के RJD में टूट वाले बयान का समर्थन करते हुए ललन सिंह ने कहा कि भूपेंद्र यादव जिस दिन चाह लें उसी दिन RJD का विलय किसी भी पार्टी में हो जाएगा. आपको बता दें कि भूपेंद्र यादव भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री हैं और बिहार में NDA की जीत के पीछे उनका बड़ा हाथ माना जाता है.