दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष का पद संभालते ही आदेश कुमार गुप्ता की अपील, मेरी बधाई के पोस्टर न छपवायें बल्कि उन पैसे से..

बीजेपी की राष्ट्रीय कमेटी ने अभी हाल ही में कई राज्यों के प्रदेश अध्यक्षों को बदलकर नए प्रदेश बनाये हैं. जिसमें से सबसे ज्यादा रोचक नाम दिल्ली से रहा. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली में आदेश कुमार गुप्ता को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर सभी को चौंका दिया. जिसके बाद दिल्ली की राजनीति में उथल-पुथल मच गयी थी. भाजपा नेतृत्व ने मनोज तिवारी को हटाकर यह फैसला लिया था.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली विधानसभा चुनाव में हुई हार के बाद मनोज तिवारी ने खुद अपना इस्तीफा देने की पेशकश की थी लेकिन उस समय उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया था. दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष बनने की रेस में कई बड़े नाम आगे थे लेकिन अचानक से आदेश कुमार गुप्ता के नाम की घोषणा होने से किसी को विश्वास ही नही हुआ.

बीजेपी आलाकमान के मनोज तिवारी को अचानक से हटाए जाने के फैसला तत्काल प्रभाव से लागू हो गया. जिसके बाद मनोज तिवारी की भी प्रतिक्रिया भी सामने आई. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के रूप में इस 3.6 साल के कार्यकाल में जो प्यार और सहयोग मिला उसके लिये सभी कार्यकर्ता,पदाधिकारी,व दिल्ली वासियों का सदैव आभारी रहूँगा.. जाने अनजाने कोई त्रुटि हुई हो तो क्षमा करना..नये प्रदेश अध्यक्ष भाई आदेश गुप्ता को असंख्य बधाईयां.’ वहीं दूसरी ओर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद आदेश कुमार गुप्ता ने भी बड़ी अपील की है.

गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी के नए अध्यक्ष ने पद संभालने के बाद ट्वीट कर लोगों से अपील की और लिखा ‘पूरा देश इस समय कोरोना से मुकाबला कर रहा है उस समय मुझे ये जिम्मेदारी सौंपी गई है,अतः मै सभी कार्यकर्ताओ से निवेदन करता हूँ मेरे बधाई के पोस्टर न छपवाए और उस पैसे से जरूरतमंद परिवारो को राशन एवं सहायता देने का कार्य करे.’ उनकी इस अपील के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.