बिहार चुनाव को लेकर JDU के बाद अब BJP के कई नेताओं पर गि’र सकती है गा’ज़

बिहार की राजनीति हर दिन एक नए मो’ड़ पर आकर खड़ी हो जाती है और इसी वजह से अब राजनी’तिक गलि’यारों में हल’चल भी काफी तेज़ हो गयी है. दरअसल एक तरफ चुनाव की तारी’खों का ऐ’लान हो गया है. वह दूसरी तरफ द’ल बद’ल का कार्य भी शुरू हो गया है और इसी वजह से अब बिहार की ग’द्दी को लेकर माहौल गरमा’या हुआ है. 

वही उम्मीद जताई जा रही है कि आज बीजेपी भी अपनी पहली सूची जारी कर सकती है. लेकिन इससे पहले बीजेपी के कुछ प्रत्या’सियों के लिए बु’री खबर है. दरअसल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कई पुराने उम्मी’दवारों की टि’कट पार्टी ने का’ट दी हैं जबकि कई नए चेहरों को भी मौका दिया है, हालांकि इन सभी बातों की आ’धिका’रिक पु’ष्टि अभी नहीं की गयी है.

जानकारी के लिए बता दें कि पार्टी ने अमरपुर से मृणाल शेखर का टिकट का’टा है तो वहीं बेलहर से मनोज यादव और नोखा से रामेश्वर चौरसिया का भी टिकट का’ट दिया है. ये सभी सीटें गई जेडीयू के को’टे में गई हैं. झाझा से बीजेपी के विधायक रविंद्र चरण यादव का बीजेपी ने टिकट का’ट दिया है वो झाझा से सीटिंग विधायक थे. झाझा सी’ट जेडीयू के पा’ले में गई है. इसके अलावा पार्टी ने अपने दो प्र’वक्ताओं प्रेमरंजन पटेल और संजय टायगर का  टि’कट का’टा है. सूर्यगढा से प्रेमरंजन पटेल जबकि संजय टाइगर आरा से उ’म्मी’दवारी की रे’स में थे.

हालाँकि अभी तक इसकी अधि’का’रिक पु’ष्टि नहीं हुई है और इसी वजह से क’यास लगाये जा रहे है कि आज किसी भी वक्त बीजेपी अपनी पहले च’रण के चु’नाव को लेकर उ’म्मीद’वारों की सूची जारी कर सकती है.

Related Articles