बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जयसवाल ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि महागठबंधन में इतनी ताकत नही कि बीजेपी का विजय रथ रोक सके

बिहार में विधानसभा चुनावो का बिगुल बज चूका हुआ हैं. जिसके बाद से बिहार के अंदर पूरी तरह से चुनावी माहौल बना हुआ हैं. इसी के साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. इतना ही नहीं बिहार के अंदर नेताओं का दल बदलना भी जारी हैं. बिहार विधानसभा चुनावो को देखते हुए महागठबंधन में सीट शेयरिंग को लेकर बहुत दिनों से चतनातनी जारी थी. लेकिन कल सीट शेयरिंग को लेकर बात बन गई थी. फिर अचानक से ही प्रेस कांफ्रेंस में पूरा माहौल ही बदल गया है.

इसके बाद बीजेपी से लेकर जेडीयू नें वि’प’क्ष पर जमकर ह’म’ला बोला है. बीजेपी की तरफ से बिहार के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल ने ह’म’ला बोलते हुए कहा कि पूरे बिहार के अंदर एनडीए के पक्ष में जबरदस्त लहर है. इसके बाद उन्होने महागठबंधन को आ’ड़े हा’थों लेते हुए कहा कि गां’ठ वाले महागठबंधन में इतनी ताकत नही है की वो एनडीए को चुनाव में हरा सकें.

इसके बाद भी डॉक्टर जायसवाल यहीं नही रूके उन्होने आगे कहा कि ‘राज्य के एक-एक विधान सभा क्षेत्र से उन्हें जो फीडबैक मिल रहा है वह स्पष्ट बताता है कि सूबे में भारी बहुमत से एनडीए की सरकार का बनना तय है’. उन्होंने कांग्रेस पर भी क’रा’रा प्र’हा’र करते हुए कहा कि ‘किसानों मुंह का नि’वा’ला छि’ननेवा’ली कांग्रेस आज किसानों की हि’तै’षी होने का स्वां’ग रच रही है. राज्य का हर आम और खास आदमी जानता है कि किसानों का हित कांग्रेस के लिए कभी प्राथ’मिक’ता नहीं रही. आज जब सरकार किसानों के हित में कृषि सुधार कानून लाई है, तो कांग्रेस की छा’ती फ’ट रही है. राष्ट्र के विकास की रीढ़ किसान-मजदूरों को कांग्रेस ने अपने का’र्यका’ल में कभी मजबूत होने नहीं दिया’. उन्होंने कहा की जनता ने आज कांग्रेस के कर्मों की वजह से ही उनको हा’शि’ये पर भेज दिया हैं.

Related Articles