BJP में शामिल होंगी ने’शनल शू’टर श्रेयसी सिंह, इस सीट से ल’ड़ सकती है बिहार विधानसभा चुनाव

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वही बिहार विधानसभा चुनावो को देखत हुए बीजेपी ने भी अपनी क’मर क’स ली है. इतना ही नहीं चुनावो से पहले पीएम मोदी के द्वारा बिहार और बिहार की जनता को कई सौ’गाते दी है. और आगे भी ये सिल’सिला जारी रहने वाला है.

वही इस सब के बीच पूर्व केंद्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह और पूर्व सांसद पुतुल कुमारी की बेटी नेश’नल शू’टर श्रेयसी सिंह  राजनी’ति में कदम रखने जा रही हैं और अब वो आज बीजेपी में शामिल होने जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक महास’चिव अरूण सिंह और बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल की मौजूदगी में वो आज बीजेपी में शामिल होंगी. साथ ही ये भी माना जा रहा है कि श्रेयसी सिंह बांका के अमरपुर सीट या फिर जमुई विधानसभा सीट से चु’नाव ल’ड़ सकती हैं.

इतना ही नहीं इससे पहले कया’स लगाये जा रहे थे की वो RJD में शामिल हो सकती है. जाहिर है बिहार में चुनाव का माहौल बन चूका है वही सभी राजनी’तिक पार्टियाँ भी चु’नावी मैदान में उतर गयी है और इसी वजह से अब जहाँ एक तरफ बिहार के सिया’सी गलि’यारों में ह’लचल तेज़ हो गयी है. वही दूसरी तरफ एक दुसरे से बे’हतर दिखने की भी हो’ड़ लगी हुई है और इसी वजह से अब सि’यासी द’लों द्वारा जनता को लु’भाने के लिए कई तर’कीबे निकाली जा रही है.

Related Articles