बीजेपी और JDU में सीट शेय’रिंग को लेकर बनी बात, तीन बजे साझा प्रे’स कॉ’न्फ्रेंस कर सीटों का होगा ऐ’लान

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारीख जैसे पास आती जा रही है. वैसे ही राज्य में हल’चल भी ते’ज़ हो गयी है. जहाँ एक तरफ सभी सि’यासी द’ल चुनावी र’ण में उ’तर चुके है. वही दूसरी तरफ पीएम मोदी के द्वारा भी बिहार के लिए कई सौ’गाते दी गयी है और आगे भी ये सिल’सिला चलने वाला है.

वही इस सब के बीच में ताजा जानकारी मिल रही है. जिसके मुताबिक बिहार बीजेपी प्रभा’री भूपेंद्र यादव और चुनाव प्रभा’री देवेंद्र फडणवीस कल रात तक पटना पहुँच गए है और आज बीजेपी अपनी पहली लि’स्ट जारी कर सकती है. साथ ही आज भाजपा और जदयू के बीच सीट शेय’रिंग को लेकर ऐ’लान भी हो सकता है.

दरअसल इस सब के बीच में एक और खबर मिल रही है कि एनडीए के तहत बीजेपी-जदयू के बीच सीट शे’यरिंग का मु’द्दा सुल’झ गया है. हालांकि अभी बैठक जारी है. साथ ही बताया गया है कि तीन बजे साझा प्रेस कॉ’न्फ्रेंस कर सी’टों का ऐ’लान किया जाएगा. सीएम आवास पर भूपेंद्र यादव , देवेंद्र फड’णवीस सहित अन्य नेता मौजूद हैं.

जाहिर है विधानसभा चुनावो से पहले सभी द’लों ने अपनी पहली लि’स्ट जारी कर दी है. जिसके साथ ही आज भाजपा भी अपनी पहली लि’स्ट जारी कर सकती है. गौरतलब है बिहार में कु’र्सी को लेकर सिया’सी दं’गल शुरू हो गया है और इसी वजह से आ’रोप प्र’त्या’रोप का दौर भी चल रहा है. वही जहाँ बीजेपी ने बिहार चुनावो को लेकर अपनी कमर क’स ली है. 

Related Articles