सुशांत सिंह मामले में पुलिस को मिले अहम सुराग, अब रिया चक्रवती की बढ़ सकती हैं मुश्किलें और जारी…

सुशांत सिंह मामले में अब हर दिन एक नया मोड़ आ रहा है. पिछले काफी समय से मुंबई पुलिस सुशांत सिंह के मामले में जांच कर रही थी लेकिन पुलिस को अभी तक कोई भी पुख्ता जानकारी हासिल ही हुई. हालाँकि बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से इस केस को लेकर पूछताछ की गयी. इस केस के चलते पुलिस को सु’राग नही मिला न ही किसी पर कार्रवाई हो पायी. अभी हाल ही में सुशांत केस में नया मोड़ तब आया जब उनके पिता ने रिया चक्रवती के खिलाफ F’IR द’र्ज करवाई.

जानकारी के लिए बता दें सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने काफी समय बाद पटना में ही रिया चक्रवती के खिलाफ F’IR दर्ज करवाई और केस से जुड़े स’बूत पु’लिस को सौंपे. दरअसल सुशांत के परिवार को अपने बेटे की बैंक स्टेटमेंट मिली, जिसमें देखा गया कि रिया चक्रवती ने सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रूपये लिए. जिसके बाद उनके परिवार ने रिया के खिलाफ मु’कदमा द’र्ज करवाया और कहा कि रिया ने पहले उनके बेटे को प्यार में फं’साया और फिर पैसे ऐंठे फिर बाद में आ’त्मह’त्या के लिए उकसाया.

सुशांत के परिवार की इस शिकायत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती अब फं’सती नजर आ रही हैं. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बिहार पुलिस को इस मामले में रिया के खिलाफ कुछ बड़े सबूत हाथ लगे हैं जिसके बाद अब उनकी मुसीबत बढ़ सकती है. अब रिया चक्रवती के खिलाफ लु’कआउट नोटिस जारी करने पर विचार किया जा रहा है क्योंकि अब उनसे पूछताछ करना जरुरी हो गया है.

गौरतलब है कि सुशांत के परिजनों की शिकायत के बाद से ही रिया चक्रवती फ’रार हैं और उनसे पुलिस संपर्क नही साध पा रही है. इतना ही नही रिया ने अपना फोन भी बंद कर लिया है जिससे पुलिस फोन भी उनसे संपर्क नही साध पा रही है. वहीँ दूसरी ओर ED ने भी सुशांत के खाते से लिए गये करोड़ों रूपये के चलते जांच पड़ताल शुरू कर दी है.