शाहनवाज हुसैन ने लालू यादव के परिवार पर सा’धा नि’शाना, कहा ‘रा’जद जमीन लिखा कर नौकरी देने वाला द’ल’

57

बिहार विधानसभा चुनाव की र’ण’भेरी बज चुकी है और उसी के साथ अब सियासी घ’मा’सा’न भी तेज़ होता जा रहा है. सभी प्रमुख राज’नीतिक द’ल लगातार अपनी रणनी’तिक तैयारी में जु’टे हुए हैं. सभी पार्टी अपने अपने वोटरों को लु’भाने के लिए तै’यारी तेज़ कर दी है.

वही दूसरी तरफ भाजपा के वरि’ष्ठ नेता और प्रव’क्ता शाहनवाज हुसैन ने लालू यादव के परिवार पर निशा’ना सा’धते हुए कहा है कि राजद जमीन लिखा कर नौक’री देने वाला द’ल है और उसे रोज’गार के सवाल के साथ खड़े होने का कोई ह’क नहीं है. वो तेजस्वी यादव के उस ब’यान का जवा’ब दे रहे थे जिसमें नीतीश सरकार को रो’जगार देने में विफ’ल बताया गया था.

इतना ही नहीं शाहनवाज हुसैन ने RJD और नीतीश कुमार की सरकार में किये गए का’मो की जानकारी देते हुए कहा कि फ’र्क शी’शे की तरह साफ है. साथ ही उन्होंने लोजपा के साथ सी’टों के बं’टवा’रे की बात पर बताया कि सभी द’लों को हर सी’ट पर संग’ठन खड़ा करना और दा’वा करना उसका काम है लेकिन चुनाव कहां-कहां से लड़’ना है ये ग’ठब’न्धन का फै’सला होता है. जाहिर है बिहार में चुनावी माहौ’ल पूरी तरह से बन गया है. साथ ही सभी पार्टियां भी चुनावी मै’दान में उतर चुकी है.