बिहार विधानसभा चुनाव से पहले इस तरीके से करेंगे अमित शाह चुनावी रैली

बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले है. जिसे देखते हुए राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज़ हो चुकी है. दरअसल देश में एक तरफ कोरोना का क’हर बरस रहा है. जिसकी वजह से अब धीरे धीरे लोगो की जिंदगी पटरी पर आना शुरू हुई है. इसी के बीच बिहार में भी चुनाव को लेकर सिया’सत अपनी र’फ़्तार पकड़े हुए है.

जिसके बाद अब बिहार चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी अपनी र’णनीति बनाने में लगी हुई है. इसी के बीच भारतीय जनता पार्टी ने भी अपनी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. बता दें बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि 9 जून को गृह मंत्री अमित शाह फेसबुक लाइव के जरिए उत्तर बिहार के लोगों से जुड़ेंगे और उनके साथ ही बीजेपी नेताओं के साथ भी वीडियो कांफ्रे’स्सिंग के जरिये बातचीत करेंगे.

बता दें कोरोना के चलते इस बार बीजेपी डिजिटल तरीके से बिहार के लोगो से जुड़ेगी. दरअसल कोरोना का ख’तरा इतना ज्यादा फैल चुका है. जिसे देखते हुए यह फैसला लिया गया है जब तक हाला’त सामान्य नहीं हो जाते तब तक डिजिटल तरीके से बिहार के लोगो से वा’र्तालाप किया जायेगा.

वही प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हमेशा व्या’पारियों की मदद की है. और  2014 में किए गए कार्यों की वजह से 2019 लोकसभा चुनाव में हमें 55 फीसदी वोट प्राप्त हुए और एनडीए गठबं’धन ने 40 में से 39 सीटें अपने नाम की. जिस पर उन्होंने कहा कि यही कारण है कि देश की जनता के साथ साथ बिहार की जनता ने भी पीएम मोदी पर अपना वि’श्वास दिखाया और वो 2019 में दुबारा देश के प्रधानमंत्री बने.

जाहिर है देश की राजनीति में बिहार की राजनीति भी एक महत्वपू’र्ण योगदान रखती है. जिसकी वजह से अब बिहार विधानसभा चुनावों पर बीजेपी की तरफ से अपना ध्यान लगाया जा रहा है.

Related Articles