बीजेपी अपना घो’षणा पत्र जारी करने से पहले लेगी लोगो की रा’य, जारी किया टो’ल फ्री नंबर

बिहार चुनाव को लेकर सभी ने चुनाव की तैया’रियां शूरू कर दी हैं. दूसरी तरफ बिहार को सौ’गात पर सौ’गात मिल रही हैं. पीएम मोदी ने 84 साल पूराना कोसी म’हासेतु का उद्घा’टन किया था और बिहारवासियों को बहुत बड़ा तोह’फा दिया था. जिसे पाकर बिहार के लोग ग’दग’द हो गये हैं. उसके बाद आज फिर से पीएम मोदी ने बिहारवासियों को एक और बड़ी सौ’गात दी है.

वही दूसरी तरफ बीजेपी ने चुनाव को देखते हुए अपना चुना’वी घो’षणा’पत्र तैयार करने के संबं’ध में लोगों की राय और सुझा’व जानने के लिए रविवार को एक टोल-फ्री नंबर शुरू किया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने इस महीने की शु’रुआत में एक ‘र’थ’ को रवाना किया था. जिसमें उन्होंने राज्य के विभिन्न जिलों से मतदा’ताओं की राय मांगी और राज्य सरकार से उनकी आकां’क्षाओं के बारे में बताने को कहा था.

जिसके बाद अब बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक प्रेस वा’र्ता में कहा है कि उनकी पार्टी सुझा’वों पर ध्यान देते हुए अपना घो’षणा’पत्र तैयार करेगी.इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘‘समाज के सभी व’र्ग के लोगों की राय जानने के लिए एक टोल-फ्री नंबर -‘6357171717’ शुरू किया गया है. लोग मि’स्ड कॉल देंगे और उन्हें फोन किया जाएगा. इसके बाद वे राज्य की मौजूदा स्थि’ति और भग’वा पार्टी के घोष’णापत्र में क्या होना चाहिए, इस बारे में बता सकेंगे.”

जाहिर है बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव की तारी’ख का ऐला’न हो सकता है. ऐसे में सभी पार्टियां मैदान में उतर चुकी है. वही बीजेपी ने भी अपनी तैया’री पूरी कर ली है. ताकि किसी भी बिंदु पर उनसे क’मी न रह जाए.

Related Articles