दिल्ली चुनाव के बाद केजरीवाल के हौसले बुलंद, अब इस राज्य में देंगे मोदी-शाह को चुनौती

1660

दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुमत के साथ एक बार फिर AAP पार्टी सत्ता में आ गयी हैं. आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविन्द केजरीवाल ने नेतृत्व में प्रचंड जीत हासिल करने वाली AAP पार्टी अब बिहार के आगामी चुनावों में अपना हाथ आजमा सकती हैं. बता दें दिल्ली में AAP पार्टी ने अपने काम के एजेंडे को लेकर चुनाव लड़ा था. जिसकों लेकर दिल्ली की सत्ता पर जीत हासिल करने में सफल रहीं. जिसके लिए बिहार के आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष शत्रुघ्न शाहू ने कहा कि चुनाव के लिए तैयारी करने के आदेश मिल गए हैं. वहीं AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि AAP पार्टी बिहार में  चुनाव के लिए अपना हाथ आजमा सकती हैं और वाकी फैसला पार्टी के नेतृत्व में ही होगा.

यह तो निश्चित हिन् दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी अब बिहार कि सत्ता में भी खुद को आजमा सकती हैं. इसी के साथ संजय सिंह ने कहा कि हमने सिर्फ 2013 से 2015 के बीच संगठन बना कर पार्टी के विस्तार के लिए काम किया था. अब हमारी पार्टी जहाँ भी विस्तार करेगी. वहां हम अपनी पार्टी के विस्तार को बढाने का काम करेंगे और इसके लिए हमने मिस्ड कॉल नंबर भी दिया हैं. गौरतलव है दिल्ली विधानसभा चुनाव में बहुमत के साथ दुबारा आने वाली आम आदमी पार्टी के हौसले बुलंद हो गए हैं जिसके बाद अब AAP पार्टी बिहार में भी अपना विस्तार कर सकती हैं.

आपको बता दें आम आदमी पार्टी के बिहार यूनिट के अध्यक्ष शत्रुघ्न साहू ने कहा कि हमारी पार्टी बिहार में भी उन्ही मुद्दों पर चुनाव लड़ेगी जिस मुद्दों के एजेंडे इ हमने दिल्ली में जेट हासिल की थी. बता दें 2013 और 2019 में भी AAP को मात मिली थी. जिस पर शत्रुघ्न साहू ने कहा कि हमारी पार्टी पहले से अब मजबूत हो गयी हैं, और अब हमने बिहार में चुनाव से पहले ही प्रचार और रैली करना शुरू कर दिया हैं. इसी के साथ हमारी पार्टी बिहार में भी काम के आधार पर ही चुनाव लड़ेगी.