बिहार डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने सुशांत सिंह के’स में रिया चक्रवर्ती को चेताव’नी देते हुए कहा कि ज़मीन खो’दकर…

110

सुशांत सिंह के मामले में पिता केके सिंह ने पटना में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिला’फ ए’फआईआ’र करवाई थी. जिसके बाद बिहार पुलिस पूरी तरह से एक्शन मोड में आ चुकी है. बिहार पुलिस की एक स्पेशल टीम मुंबई सुशांत के’स की जाँच पड़ताल करने के लिए पहुँच चुकी है. लेकिन वहां पहुँचने के बाद मुंबई पुलिस बिहार पुलिस का इस के’स में सपोर्ट नहीं कर रही है ऐसे भी आ’रोप लगते आयें है.

इस के’स में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने सुशांत के’स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को चे’ताव’नी देते हुए कहा कि ‘जिस दिन उनके खि’लाफ पुलिस को स’बूत मिल गए उस दिन उन्हें जमीन खो’दकर भी खोज निकाल लिया जाएगा.’

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि “रिया चक्रवर्ती प्राथमिकी में आ’रोपी हैं और इसीलिए पटना पुलिस उनकी त’लाश कर रही है. जिस दिन हम स’बूत जुटा लेंगे उस दिन रिया को जमीन से खो’दकर भी निकाल लेंगे चाहे वह दुनिया के किसी भी कोने में छुपी हुई हों.”

गुप्तेश्वर पांडे ने आगे कहा कि ‘अगर रिया चक्रवर्ती को लगता है कि वह नि’र्दो’ष हैं तो फिर उन्हें ड’रने की कोई जरूरत नहीं है. रिया को अपने आपको बिहार पुलिस के सामने प्रस्तुत होना चाहिए ताकि सुशांत के’स की जांच को आगे बढ़ाया जा सके. डीजीपी बोले- “रिया चक्रवर्ती को सामने आना चाहिए और कहना चाहिए कि जांच एजेंसी जो भी पूछना चाहती है उनसे पूछ ले. यह लुका छुपी का खेल ठीक नहीं है.”