बिहार काँग्रेस में मची हलचल, महिला अध्यक्ष ने नए प्रभारी के सामने खोले बिहार काँग्रेस के सारे भेद

31

देश में एक के बाद एक चुनावों में मिल रही हार के बाद कांग्रेस पार्टी कि स्थति काफी ज्यादा ख़राब हो गयी है. वही बिहार चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद अब बिहार कांग्रेस में हलचल और भी तेज़ हो गयी है. ऐसे में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल बिहार महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमिता भूषण ने सोमवार को अपनी ही पार्टी के खिलाफ कई सारे भेद उजागर किये.

दरअसल जैसे ही बिहार कांग्रेस के नये प्रभारी भक्त चरण दास बिहार पहुंचे तभी बिहार महिला कांग्रेस की अध्यक्ष अमिता भूषण ने उनके सामने पार्टी के सारे भेद खोल के रख दिए. दरअसल अमिता भूषण ने पार्टी पर सीधा आरोप लगते हुए कहा कि पार्टी में झूठा आश्वासन देकर कार्यकर्ताओं से काम कराया जाता है. 

साथ ही साथ उन्होंने ये भी कहा कि पार्टी आलाकमान को ये ध्यान रखना चाहिए कि हम वहीं बोलें जो हम कर सके. कार्यकर्ता को ये बना देंगे वो बना देंगे. एआईसीसी मेंबर बना देंगे इस टाईप का आश्वासन न दिया जाए. हम अपने कार्यकर्ता को सिर्फ कांग्रेस को सत्ता में लाने की बात कहें तो ज्यादा बेहतर होगा, लेकिन यहां झूठे आश्वासन के साथ कार्यकर्ताओं से काम करवाया जाता है.

इतना ही नहीं अमिता भूषण ने बिहार कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए कहा कि महिला मतदाता कांग्रेस को वोट क्यों दे इस सवाल का जवाब वो उन्हें बता दें. जाहिर है कि कांग्रेस की स्थिति दिन पर दिन ख़राब होती जा रही है और इसी में अब पार्टी के कार्यकर्त्ता भी पार्टी को लेकर सवाल उठा रहे है. जो पार्टी के लिए एक बड़ी समस्या बन सकती है.