चुनाव से पहले भाजपा आ’ला’कमान से बात कर पटना लौटे फडणवीस और भूपेंद्र यादव, सीट शे’यरिंग पर जल्द साफ हो सकती है त’स्वीर

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान हो चुका है जिसके साथ ही आ’रोप प्रत्या’रोप का सिलसिला भी जारी है. वही बिहार विधानसभा चुनावो को देखत हुए बीजेपी ने भी अपनी क’मर क’स ली है. इतना ही नहीं चुनावो से पहले पीएम मोदी के द्वारा बिहार और बिहार की जनता को कई सौ’गाते दी है. और आगे भी ये सिल’सिला जारी रहने वाला है.

वही एनडीए में सीट बंटवारे पर बात अभी तक फाइ’नल नहीं हुई है. बिहार चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव आज दिल्ली से पटना लौट आए हैं. जिसके बाद आज एक बार फिर से सीट बंट’वारे पर च’र्चा होगी साथ ही जदयू नेताओं से मु’लाकात भी संभ’व है. इतना ही नहीं आज यह भी साफ हो जाएगा कि भाजपा आला’कमान से क्या नि’र्देश लेकर ये लोग दिल्ली से पटना पहुंचे हैं.

जाहिर है बिहार में चुनावो को लेकर हल’चल तेज़ हो चुकी है और इसी वजह से जहाँ एक तरफ महाग’ठबंध’न में सीट शे’यरिंग को लेकर घमा’सान चल रहा है वही दूसरी तरफ NDA और LJP में भी सीट शेय’रिंग को लेकर अभी तक तस्वीर साफ़ नहीं हो पायी है. जिसकी वजह से सीट बंट’वारें में दे’री हो रही है और इसी वजह से उमीद’वारों की घो’षणा भी नहीं हो पा रही है. जानकारी के लिए बता दें कि बिहार में पहले चर’ण के चुनाव 28 अक्टूबर को होने है. जिसके लिए नामां’कन प्रकि’या शुरू हो चुकी है.

Related Articles