Bigg Boss Season 16: घर के कंटेस्टेंट निम्रत पर हुए हावी! फूट फूट कर रोई निम्रत

0
1051

बिग बॉस के घर में अगर दर्शकों को एंटरटेनमेंट मिलता है तो वह सिर्फ इस वजह से क्योंकि यहां पर कंटेस्टेंट अलग-अलग वजह से आपस में झगड़ते रहते हैं. अक्सर फ्रंटफुट पर कोई न कोई बना ही रहता है तो ऐसे में ही काफी दिनों से बैकफुट पर खेलने वाली निम्रत कौर अब फ्रंटफुट पर आ गई हैं और उन्होंने अर्चना को जमकर सुनाया. इसके साथ ही शिव के साथ भी उनकी बिगड़ती दिखी.

कंटेस्टेंट के बीच जमकर हुई कहासुनी!
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस के घर में मच्छर काफी हो गए हैं, ऐसे में अर्चना काफी परेशान हो गईं और वह सब से रिक्वेस्ट करती है कि दरवाजा खुला मत छोड़ो. वहीं, निम्रत इस बात को काफी समय से सुन रही थी फिर उन्होंने कहा कि 2 घंटे पहले गई थी तब भी यही चल रहा था, अब भी चल रहा है बस करो. इतने में अर्चना निम्रत को ताना मारती हैं और प्रियंका से बोलती हैं कि दरवाजा बंद होगा बस.

घर के सदस्यों में हो रही लड़ाई?
आपको बता दें कि मच्छर और दरवाजा खोलने बंद करने वाली बात पर निम्रत और अर्चना की भयंकर बहस हो जाती है. दोनों एक दूसरे को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं जिससे बात आगे बढ़ जाती है. उसके बाद निम्रत का शिव से भी पंगा हो जाता है. शिव निम्रत को कुछ बातें कहने लगते हैं. इस पर निम्रत इमोशनल हो जाती हैं और अंदर चली जाती हैं. शिव उनके रोने को ओवरएक्टिंग बताते हैं तो निम्रत इस पर और ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं और शिव को सुना कर अपने कमरे में जाकर फूट-फूट कर रोने लगती हैं.