Bigg Boss 16: साजिद खान ने बताया बिग बॉस 16 के फाइनलिस्ट का नाम, यहाँ जाने कौन है वो

0
1280

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ₹16 अभी कुछ ही दिन में है और बिग बॉस के घर में अभी से ही हंगामा देखने को मिल रहा है. शो के मेकर हर दिन कुछ नया ट्विस्ट ला रहे हैं. शो के पिछले एपिसोड में तांजानिया के किली पॉल के घर में एंट्री हुई.घर में किली कि एंट्री से सभी काफी खुश नजर आए.

शो के कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. हाल ही के एपिसोड में गौतम को कंटेस्टेंट के साथ लड़ाई करते देखा गया था. भले ही इन दोनों का झगड़ा जल्दी समझ गया लेकिन भैंस को ऐसा लग रहा है गौतम घर में परेशानी तलाश रहे हैं. शो के कंटेस्टेंट साजिद खान ने अपने मजाकिया अंदाज में सो के फाइनलिस्ट का नाम बताया.

साजिद खान ने बताया कि गौतम सिंह विग तीन फाइनलिस्ट में से एक होंगे क्योंकि उनका गेम काफी स्ट्रांग है और वह समझदारी से खेल रहे है.

बिग बॉस 16 का घर कुछ ही दिनों में युद्ध का मैदान बन गया. अभी शो को शुरू हुए वे कुछ ही दिन हुए हैं और कंटेस्टेंट एक दूसरे के दुश्मन बनने लगे हैं. शो को दिलचस्प बनाने के लिए बिग बॉस एक के बाद एक नया ट्विस्ट चला रहे हैं. चौकी पिछले एपिसोड में आपने देखा होगा कि बिग बॉस ने कप्तान निमृत कौर को कड़ी चेतावनी दी थी और कहा था कि उन्हें इस पद से हटा सकते हैं. अब तो के आने वाले प्रभु में निमृत के लिए बिग बॉस का फोन आता है जो यह बताते हैं कि उन्हें कप्तानी से निकाल दिया गया है. बिग बॉस ने यह घोषणा की कि घर वालों में से कोई भी निमृत को कैप्टंसी के लिए चुनौती. दे सकता है ऐसे में जो कि कंडक्शन शालीन भनोट के दावेदार बन जाते हैं.