बिग बॉस फिनाले:कौन बनेगा विजेता, सोशल मीडिया में घमासान

337

बिग बॉस खत्म होने में अब कुछ ही पल बाकी है . आख़िरकार सेलेब्रिटी रिएलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 12 का पर्दा गिरने का दिन आ गया .बिग बॉस 12 के फिनाले में अब बस दो दिन बचे हैं। वहीं, शो मेकर्स ने बड़ी चालाकी से सुरभि राणा को फाइनल की दहलीज पर पहुंचने के बाद भी शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया . सभी फ़ाइनालिस्ट्स के फ़ैंस अपने-अपने चहेते को जिताने के लिए कमर कसे हुए हैं। ऐसे में घर में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं।इनमें करणवीर बोहरा, दीपिका कक्कड़, दीपक ठाकुर, श्रीसंथ और रोमिल चौधरी का नाम शामिल है .शनिवार के एपिसोड में इन पांचों की बिग बॉस के घर में पिछले 3 महीनों की जर्नी दिखायी गयी और जीत के लिए शुभकामनाएं दी गयीं .इस कड़ी में सबसे पहले बात करेंगे हरियाणवी कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी की।बिग बॉस में आने से पहले वे दो बार एमटीवी रोडिस के लिए भी ऑडिशन दे चुके हैं। उन्होंने घर में बतौर कॉमनर जोड़ी एंट्री ली थी .

टॉप 5 की रेस में दूसरे कॉमनर कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर भी जीत की दहलीज पर खड़े है .अगर वह इस सीजन को जीत जाते हैं तो वह बिग बॉस के इतिहास के चौथे कॉमनर विजेता होंगे.दीपिका कक्कर काफी जानी मानी अभिनेत्री है , यहाँ तक की सलमान खान ने भी उन्हें मोस्ट दिग्निफ्य women का ताज दे दिया है . करणवीर बोहरा टीवी जगत का वो चेहरा है जिसको काफी लोग पसंद करते हैं . साथ ही लोगों का प्यार भी मिलता है उनको काफी ज्यादा ,लोगों का मानना है की वो गेम में काफी सपोर्ट लते हैं , जो भी लोगों को काफी पसंद है करणवीर बोहरा . करणवीर एक टीवी एक्टर और प्रोड्यूसर हैं .करण को डिजाइनिंग का खासा शौक है. फिल्म तेजा में वह एक बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे.

श्रीशांत को किसी के परिचय की जरूरत नहीं है , क्योकि इससे पहले वो देश के लिए क्रिकेट लिख चुके है ,साथ ही आईपीएल में भी उन्होंने काफी खेला भी है .बता दें का साल 2013 में बीसीसीआई ने उनके लाइफटाइम खेलने पर बैन लगा रखा है.वहीं, बात करें श्रीसंथ के परिवार की तो उनकी बहन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्ट्रेस हैं . साथ ही साथ लोगों को काफी पसंद है .