एक से बढ़कर एक विवादित महिलाएं कांग्रेस में हो रही है शामिल

342

बिग बॉस सीजन 11 की सबसे प्पुलर कंटेस्टेंट और विवादों की मलिका अर्शी खान ने कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया है..बता दें अर्शी खान को विवादों का दूसरा नाम भी कहा जाता है..वो जहां भी जाती है वहां कोई विवाद न हो ऐसा हो ही नहीं सकता..अब इन्होंने कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है..कांग्रेस जो सबसे पुरानी पार्टी है.. लेकिन इस पार्टी के साथ भी विवाद जुड़े ही रहते है..कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष खुद ही आए दिन विवादों में रहते है..कभी ‘अजहर जी’ को लेकर तो कभी अपने न्याय स्किम को लेकर..जनता उन्हें ट्रॉल करती रहती है..

और अब इसी कड़ी में पार्टी से एक और विवादित चेहरा अर्शी खान जुड़ गई है..जो ऐसे विवादों में एक और नया अध्याय जोड़ सकती है..खबरों में बने रहने के लिए अर्शी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के साथ अफेयर की खबर तक फैला दी थीं..यहां तक की अर्शी ने ये तक कहा था कि शाहिद अफरीदी के बच्चे की मां बनने वाली हैं..हालांकि, उनका ये झूठ जल्द ही सबके सामने आ गया था..अर्शी खान का पाकिस्तान के प्रति प्यार तब भी सामने आया था जब अर्शी पाकिस्तानी झंडे के साथ न्यूड फोटोशूट करवाई थी..अर्शी खान यही नहीं रुकी वो पाकिस्तानी खिलाड़ियों के फोटो और डोनाल्ड ट्रम्प के फोटो भी पहन कर फोटोशूट करवा चुकी हैं..बिग बॉस के शो के दौरान अर्शी ने खुद कबूला था कि वे कंट्रोवर्सी में रहना पसंद करती हैं..

एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने कहा, “हां, मैं कांग्रेस जॉइन कर रही हूं। मैं महाराष्ट्र की वाइस प्रेसिडेंट के तौर पर इस पार्टी में शामिल हो रही हूं। पार्टी को उन युवाओं की जरुरत है जो खुलेआम अपनी बातें रख पाएं”..भाई सही बात है खुलेआम बेधड़क बोलना भी चाहिए लेकिन वो कहते है न की बोलना तो सब जानते है लेकिन कब-कहां क्या बोलना है..ये बहुत कम लोग जानते है..और आप अर्शी खान के बोलने से तो वाकिफ है ही..खुद ही देखिए ये वीडियो..

अर्शी खान जैसी विवादित चेहरे को कांग्रेस ने शामिल कर सिर्फ मनोरंजन को बढ़ावा दिया है..कांग्रेस ने अर्शी खान से पहले उर्मिला मातोंडकर, हार्दिक पटेल, शिल्पा शिंदे जैसे विवादित चेहरों को अपनी पार्टी में जगह दी है..जिस तरह के चेहरों को कांग्रेस टिकट दे रही है उससे तो यही लगता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में इस पार्टी को और नुकसान हो सकता है..

बता दें कि अभी हाल ही में प्रियंका गाँधी ने देश को बताया और एहसास दिलाया कि माचिस से मिसाइल तक जो भी है देश में है वो सब कॉन्ग्रेस के बदौलत है..उसके बाद पीसी चाको ने कहा है कि भारत को कॉन्ग्रेस का शुक्रगुज़ार होना चाहिए क्योंकि गाँधी परिवार भारत की ‘फ़र्स्ट फ़ैमिली’ है..उसके बाद नंबर आया मुंबई में नई नवेली कॉन्ग्रेस उर्मिला मार्तोंडकर का इन्होंने तो सबको जानकारी देते हुए कहा कि ‘मुंबई कॉन्ग्रेस की है’..

जिसके बाद उर्मिला मार्तोंडकर को ट्वीट पर लोगों ने खुब टॉल किया, प्रियंका नाम की यूजर्स ने लिखा- उर्मिला मार्तोंडकर ने पुछा- मुंबई किसकी है..और उसके बाद उन्होंने खुद कहां..मुंबई कांग्रेस की है..क्यों कांग्रेस पार्टी के सभी लोग ये सोचते है कि ये देश उनका खुद का जागीर है..

जैसा कि वीडियो में मैने पहले ही बोला था कि कांग्रेस पार्टी के लोग आए दिन विवादीत बयान देते रहते है..ऐसे में उर्मिला का बोलना उनके पार्टी के लिए और जनता के लिए भी बहुत बड़ी बात नहीं है..क्योंकि जनता भी कांग्रेस पार्टी के इस रवैये से अब बखूबी वाकिफ हो गई है..

बहरहाल, अर्शी खान को कांग्रेस पार्टी में मुंबई प्रदेश माइनॉरिटी वेलफेयर कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बनाया गया है..

कुछ दिन पहले प्रियंका गाँधी ने देश को बताया और जताया कि माचिस से मिसाइल तक जो भी है भारत में, सब कॉन्ग्रेस की देन है। उसके बाद पीसी चाको ने कहा है कि भारत को कॉन्ग्रेस का शुक्रगुज़ार होना चाहिए क्योंकि गाँधी परिवार भारत की ‘फ़र्स्ट फ़ैमिली’ है। उसके बाद मुंबई में नई नवेली कॉन्ग्रेसन उर्मिला मार्तोंडकर ने सूचना दी कि ‘मुंबई कॉन्ग्रेस की है’।