सुशांत सिंह राजपूत की आ’त्मह’त्या को लेकर बॉलीवुड की इन नामचीन हस्तियों के खि’लाफ के’स द’र्ज, जानिए पूरा मामला

479

सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अ’लविदा कह दिया है. जिसने पूरे देश को अंदर तक तो’ड़ कर रख दिया है. सुशांत के जाने के बाद बॉलिवुड़ के अंदर की सच्चाई सामने आना शुरू हो गई है. कही न कही ये भी लग रहा है कि सुशांत ने जो कदम उठाया है वो कही बॉलिवुड़ का ऐसा व्यवहार की वजह से तो नही उठाया है. सुशांत को लेकर शेखर कपूर और कंगना रनौत ने खुलकर बॉलिवुड़ की बखिया उधे’ड़ी है. इसके बाद बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता के ऊपर केस हो गया हैं.

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त ने दुनिया को हिला कर रख दिया हैं. सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड की भी सच्चाई सामने आ रही हैं. सुशांत के जाने के बाद अब बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों के खिला’फ मु’कदमा दायर हुआ हैं. जिसमे सलमान खान और कारण जौहर के ऊपर बिहार के मुजफरपुर में मा’मला द’र्ज हुआ हैं. वकील सुधीर कुमार ओझा ने आइपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत इन हस्तियों के खि’लाफ मुक’दमा कराया है. इस मा’मले में कोर्ट ने सुनवाई के लिए 3 जुलाई की तारीख तय की है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से बिहार के अलग-अलग हिस्सों में विरो’ध प्रद’र्शन जारी है. पटना में लोगों ने वि’रोध प्रद’र्शन कर बॉलीवुड में वंशवा’द ख’त्म करने का मुद्दा’ उठाया है.सुशांत सिंह के जाने के बाद बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों के खि’लाफ मुजफ्फरपुर में मु’कदमा द’र्ज हुआ हैं. जिसमे सलमान खान, करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, शाजिद नाडियावाला,संजय लीला भंसाली, एकता कपूर, दिनेश विजया और टी-सीरीज के भूषण कुमार को आ’रोपी बनाया गया है. मुक’दमे में आरो’प लगाए गए हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत अभी नंबर एक पर चल रहे थे. उन्हें ऊपर न उठने दिया जाए इंडस्ट्री में या फिर उनको नीचा दिखाने के लिए इन सभी लोगों को आरो’पी माना गया हैं.

ये सभी फिल्म निर्देशक नहीं चाहते थे कि सुशांत सिंह की फिल्म रिलीज़ हो. इनके ऊपर ये भी आ’रोप है कि ये बड़े फिल्म निर्देशक नहीं चाहते थे की बिहार का  कोई लड़का बॉलीवुड में अपने पैर जमा सके. ये सभी लोग उसका ब’हिष्कार करते थे. उनकी फिल्मों को रिलीज नहीं होने दे रहे थे. इस वजह से ऐसी स्थिति पैदा की गई कि सुशांत सिंह को आ’त्म’घा’ती कदम उठाने के लिए मजबूर होना पड़ा.