सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, डॉक्टरों ने बताया सिद्धार्थ की मौत की वजह …

274

सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक की वजह से महज 40 की उम्र में निधन हो गया है. उनकी मौत से हर कोई सकते में हैं. सिद्धार्थ के परिवारवाले, करीबी दोस्त और यहां तक कि उनकी सबसे करीबी शहनाज़ गिल का रो रोकर बुरा हाल है.

वहीं, सिद्धार्थ की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का लोग इंतज़ार कर रहें थे. मिली जानकारी के मुताबिक, कूपर अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा ओशिवारा पुलिस थाने को सौंपी गई रिपोर्ट में उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की आशंका जाहिर नहीं की गई है. सिद्धार्थ की मौत दिल का दौरा पड़ने से ही हुई है। गौरतलब है कि, उनके परिवार ने भी उनकी मौत को लेकर किसी भी तरह की आशंका नहीं जताई है. साथ ही उन्हें किसी पर भी शक नहीं है.

सूत्रों के मुताबिक, सिद्धार्थ की बॉडी की फॉरेंसिक जांच भी कराई जाएगी, हालांकि, इसकी रिपोर्ट में 15 दिन का समय लगेगा. जानकारी ऐसी भी मिली कि, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डॉक्टरों की एक टीम गठित हुई थी. वहीं, जब सुबह के समय सुधार शुक्ला के परिवार वाले उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए तो जांच में पता चला कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी.

आपको बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला की टीम की तरफ से एक बयान जारी किया गया जिसमें
कहा गया- हम भी उतने ही सदमे में हैं, जितना आप सभी. हम चाहते हैं कि आप सभी इस कठिन समय में हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें और हमारे साथ खड़े रहें. सिद्धार्थ प्राइवेट पर्सन थे, इसलिए उनकी और उनके परिवार की प्राइवेसी का ध्यान रखें.