BigBoss- शहनाज गिल को आखिर क्यूँ दबाने पडे सिद्धार्थ शुक्ला के पैर

374

बिग बॉस 13 में घर के अंदर हर रोज कुछ न कुछ हंगामा चल रहा है, कभी कैप्टेंसी टास्क को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर विवाद चलते रहते हैं. अब हाल ही में बिग बॉस के अंदर कुछ बहुत ही Unexpected सा देखने को मिला है. जब सना को सिद्धार्थ के पैर दबाते हुए देखा गया तो हर कोई हैरान रह गया. चलिए आपको बताते हैं कि आखिर आजकल बिग बॉस के घर में चल क्या रहा है.

दरअसल घर के अंदर पिछले 3 दिन से एक कैप्टेंसी टास्क चल रहा था, जो गुरूवार को आख़िरकार समाप्त हो गया, ये टास्क बेहद ही रोमांचक रहा, टास्क के पूरा होने के बाद आसिम रियाज को घर का नया कैप्टेन चुन लिया गया. इसके बाद शो के एंग्रीमेन सिद्धार्थ शुक्ला जो तीन दिन से नाराज थे उनकी नाराजगी भी हवा हो गयी. इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ल को मानाने की कोशिश की शहनाज गिल ने और इसके लिए उन्होंने विकास गुप्ता का सहारा भी लिया.

विकास ने मीडिएटर बनकर सिद्धार्थ और शाहनाज गिल के बीच में सुलह करवाने की कोशिश की लेकिन सिद्धार्थ अपनी जिद पर अड़े रहे और विकास की बातों का कोई असर नहीं हुआ..लेकिन उसी रात करीब डेढ़ बजे सिद्धार्थ और सना को साथ बैठे देखा गया.

शो में दिखाया गया कि बदन दर्द से परेशान सिद्धार्थ ने खुद शाहनाज को बदन दबाने के लिए गुजारिश की और सिद्धार्थ को मानाने के मौके तलाश रही शहनाज ने इसे एक मौके की तरह देखा. इस मौके को भुनाने के लिए सना ने सिद्धार्थ की पीठ दबाई और फिर सिद्धार्थ ने सना से पैर दबाने को भी बोला जिसके बाद सना ने पैर भी दबाये. लेकिन ठीक उसी समय आसिम भी उधर ने निकल रहे थे तो उन्होंने भी सिद्धार्थ और सना को साथ बैठे देखा.. सना ने आसिम को आवाज लगाई और बताया कि सिद्धार्थ के बदन में तेज दर्द हो रहा है तो आसिम भी उन दोनों के पास पहुँच गये. और वो सिद्धार्थ के शरीर को दबाने के लिए उनके पैरों पर चढ़ गये..इससे पहले जब आसिम घर के नए कप्तान चुने गये थे तो सभी घर वालों ने मिलकर केक काटा था और खूब सेलिब्रेट किया था.