बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने किया बड़ा ऐलान, इन दलों के साथ मिलकर लड़ेगा एनडीए

125

बिहार में विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है, जिसके बाद से ही सभी दल प्रचार-प्रसार में जुट गये हैं और शीट शेयरिंग में लगे हुए हैं. जैसे जैसे चुनाव नजदीक आता जा रहा है वैसे ही अभी सीट शेयरिंग को लेकर सभी दलों में सहमती नही बन पा रही है. महागठबंधन से कई पार्टी ने किनारा कर लिया है वहीँ कई सीट ज्यादा सीटें लेने की उम्मीद में हैं.

जानकारी के लिए बता दें चुनावों के मद्देनजर एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर भाजपा की बैठक के बाद बड़ी जानकारी निकल सामने आई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर हुई बीजेपी नेताओं की मीटिंग के बाद बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि इस बैठक में इस बात पर सहमति बन गयी है कि प्रदेश में बीजेपी, जेडीयू LJP मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे.

भूपेंद्र यादव ने कहा है कि जेपी नड्डा, अमित शाह और बीएल संतोष के साथ हुई इस बैठक में चुनाव लड़ने पर सहमति बन गयी है. एनडीए के साथ जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तान अवाम मोर्चा भी साथ रहेगी. भूपेंद्र यादव ने दावा किया है कि सूबे में एक बार फिर एनडीए की ही जीत होगी और नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बनेंगे.

गौरतलब है कि बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने अपनी बात में आगे कहा है कि राज्य की जनता हमारे साथ है और आने वाले 2-3 दिन हमारे लिए अहम हैं. जिसके बाद गठबंधन की ओर से सीट बंटवारे का ऐलान कर दिया जायेगा. वहीँ ये भी बताया जा रहा है कि पार्टी चिराग पासवान को भी मनाने की कोशिश करेगी. अगर सब सही रहता है तो जल्द ही शीट शेयरिंग का ऐलान हो जायेगा.