ड्र’ग्स के’स में फं’से भारती और हर्ष, आज होगी को’र्ट में पे’शी

152

ड्र’ग्स के’स में कई बॉलीवुड सितारों पर ए’नसी’बी का शि’कं’जा कस’ता जा रहा है. ड्र’ग्स मामले में NCB शुरु से ही ए’क्श’न में नजर आ रही है. बता दें कि बॉलिबुड के एक के बाद एक बड़े नाम सामने आ रहे हैं जिसपर NCB ने अपना शि’कं’जा क’सा है. दरअसल अब NCB ने देश की सबसे पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छा’पा मा’रा है. साथ ही इस के’स में पहले भारती सिंह को गि’र’फ्ता’र भी किया गया था. अब इस मामले में खबर है कि उनके पति को भी गिर’फ’ता’र कर लिया गया है.

द’र’अ’स’ल NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के बाद उनके पति हर्ष लि’म्ब’चि’या को भी ड्र’ग्स मा’म’ले में गि’र’फ्ता’र कर लिया है. इस बात की पुष्टि एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने की है. भारती और हर्ष के घर पर शनिवार को छा’पा मा’रा गया था. जिसमें उनके घर से गां’जा बरा’म’द हुआ था. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि एनसीबी अधिकारियों संग पू’छ’ता’छ में हर्ष और भारती ने ड्र’ग्स लेने की बात को स्वीकार किया है. 

ncb

जानकारी के लिए बता दें कि कल भारती सिंह को गि’रफ्ता’री के बाद एनसीबी द’फ्त’र में ही रातभर रखा गया. बता दें कि कल भारती से पू’छ’ता’छ की गई थी. वहीं कल भारती की मां उनसे मिलने के लिए रात को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया. गौरतलब है कि आज भारती सिंह को कोर्ट में पे’श किया जायेगा. अब को’र्ट उनपर क्या फै’स’ला सुनाता है इ’स’प’र सबकी नजर रहेगी.