इस ज्योतिषी ने कर दी भविष्यवाणी,2019 में फिर आ रहे नरेंद्र मोदी

लोकसभा चुनाव नजदीक है। हर कोई अपने अपने जीतने का दावा कर रहा है। जहां भाजपा ने राम मंदिर पर गैर विवादित ज़मीन वापसी के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर जहां मास्टरस्ट्रोक मार दिया है वही कांग्रेस ने भी प्रियंका को इंदिरा गांधी बताकर मैदान में उतार दिया है। महा गठबन्धन भी तैयार हो ही चुका है।
राहुल गांधी,मायावती,मुलायम सिंह यादव,ममता बनर्जी जैसे नेता अपने आपको प्रधानमंत्री पद का दावेदार बता रहे है। फिलहाल देश के पीएम नरेंद्र मोदी भी अपने कामो को आगे करके प्रधानमंत्री की कुर्सी पर फिर से आने की बात कह रहे है। 
ख़ैर नतीजे क्या होंगे ये हम मे से शायद कोई नही जानता लेकिन अभी हाल ही में एक ज्योतिषी ने लोकसभा चुनाव को लेकर भविष्यवाणी कर दी है।

भविष्यवाणी भी किसी आम ज्योतिषी ने नही की बल्कि उसने की जिसको आप सब हर रोज अपनी टीवी स्क्रीन पर देखते है। ह्म्म्म तो भाई ये भविष्यवाणी की है बेजान दारुवाला ने,
उनका मानना है कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर को हुआ था इसलिए उनका कार्ड स्टार है जो बहुत कम लोगो का होता है। दारूवाला का मानना है कि पीएम को 2019 की लड़ाई में तकलीफें तो होंगी लेकिन आख़िर में वो बाजी मार जाएंगे।

भारत के बड़े ज्योतिषी माने जाने वाले बेजान दारूवाला का कहना है कि बीजेपी के ग्रह काफी अच्छी स्थिति में है और वो उसको दोबारा सत्ता में लेकर आ जाएंगे। सीटो के बारे में बताते हुए दारूवाला कहते है कि विपक्षियो के चलते इस बार की राह बीजेपी के लिए मुश्किल तो है लेकिन अंसभव बिल्कुल नही। उन्होंने कहा कि बीजेपी 2019 के चुनावी पर्व में 275 से 300 सीट के बीच जीत सकती है।  अब अगर आप इतना जान ही चुके है तो अब आपके जेहन में ये चीज आ भी रही होगी आखिर ये है कौन और कहां के रहने वाले है।

यहां आपके लिए ये जानना बेहद ज़रूरी है की बेजान दारूवाला भारत के फेमस ज्योतिषी है और पिछले कई सालो से कार्ड के जरिये सभी की किस्मत देखने का दावा करते है। इनकी कई भविष्यवाणी सच भी साबित हुई है।

वैसे इनकी भविष्यवाणी कितनी सच्ची है और कितना झूठा ये तो 2019 लोकसभा इलेक्शन के  बाद ही पता लगेगा लेकिन फिलहाल इस बाबा के बयान में अच्छी खासी पब्लिसिटी लूट ली है।  

Related Articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here