अब क्या हुआ कि योगी आदित्यनाथ से मदद मांग रही है साक्षी मिश्रा

4257

उत्तर प्रदेश के बरेली से विधायक राजेश कुमार मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा फिर सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. शादी के बाद मीडिया चैनलों पर बैठकर अपने माँ बाप के खिलाफ बगावती तेवर दिखाने वाली साक्षी मिश्रा अब फिर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शरण में पहुँच गयी हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से साक्षी मिश्रा ने शिकायत की है और मदद मांगी है.

साक्षी मिश्रा ने कुछ यूटयूब चैनल्स के नाम सहित मुख्यमंत्री जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की है. शिकायत में उन्होंने कहा, ‘मेरे मायके वालों के खिलाफ झूठी सूचनाएं प्रसारित कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है.’ याद दिला दें कि अभी तक साक्षी अपने पिता के खिलाफ बोलती आ रही थीं. इस बारे उन्होंने अपने पिता और मायके पक्ष के अन्‍य लोगों के पक्ष में बात की है.

मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए साक्षी मिश्रा ने कहा कि मैं साक्षी मिश्रा पत्नी अजितेश  पुत्री राजेश कुमार मिश्रा विधायक 123 बिथरी चैनपुर बरेली निवासी हूं. निवेदन है कि मेरे ससुराल और मायके पक्ष के खिलाफ झूठी खबरें सोशल मीडिया पर प्रसारित की जा रही हैं, जिससे देश का माहौल खराब हो रहा है. मेरे पिता के राजनीतिक जीवन पर भी प्रभाव पड़ रहा है.’

साक्षी मिश्रा ने कहा कि वे शान्ति से रहना चाहती है. इस बारे में उन्होंने लिखा है कि ‘देश में भी अराजकता फैल रही है. मनगढ़ंत कहानी बनाई जा रही है. इस कारण हमें परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मैं और पति के साथ शांति से जीवनयापन करना चाहती हूं, जिसमें कठिनाई आ रही हैं. कृपया उचित कार्रवाई करें जिससे मैं और मेरे ससुराल वाले स्वतंत्र नागरिक की तरह जीवनयापन कर सकें.’

जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी विधायक की बेटी साक्षी मिश्रा अचानक घर से गायब हो गयी थी. जिसके कुछ दिन बाद उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपने पिता पर कई आरोप लगाए थे इसके बाद वे खूब मीडिया की सुर्ख़ियों में थी.