बलरामपुर गैं’गरे’प पी’ड़ि’ता के परिवार का बड़ा ब’यान, कहा “अगर न्या’य नहीं मिला तो…”

156

उत्तरप्रदेश के हाथरस में अभी हाल ही में एक यु’वती के साथ इंसा’नियत को श’र्मसार कर दिया गया था. जिसको लेकर लोगो का गु’स्सा शां’त भी नहीं हुआ था कि उसके पहले यूपी के बलरामपुर से भी एक युव’ती के साथ गैं’गरे’प और ह’त्या का मा’मला सामने आया था. जिसकी वजह से लोगो का गु’स्सा काफी ज्यादा बढ़ गया है.

वही इस पूरे माम’ले में जहाँ आज पूरे देश में गु’स्सा है वही दूसरी तरफ पुलिस और प्रशा’सन पर भी सवाल उठाये जा रहे है और इसी वजह से अब प्र’शा’सन के ब’र्ताव को देखते हुए पी’ड़ित परि’वार ने आरो’प लगते हुए कहा है कि इस वी’भत्स घ’टना को अं’जाम देने वाले दो नहीं ब’ल्कि और भी लोग हैं. पुलिस अन्य आरो’पियों को भी गि’रफ्तार करे और अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो लोग खुद न्या’य करेंगे.इतना ही नहीं परिवार का ये भी कहना है कि जिस घर से लड़’की बरा’मद हुई थी.  उस घर को आ’ग लगा देंगे. और खुद न्या’य करेंगे.

जाहिर है इस समय पी’ड़ि’ता के परिवार के साथ साथ देश के हर कोने हर हिस्से में गु’स्सा है और इसी वजह से आज फिर से पूरा देश एक बेटी को इं’सा’फ दिलाने के लिए पी’ड़ि’ता के परिवार के साथ खड़ा है. लेकिन सवाल ये उठता है कि आखिर कब तक इस तरीके की द’रिं’दगी का बेटि’यां शि’कार होती रहेंगी? उन्हें इस दरिं’दगी से कब आ’जा’दी मिलेंगी?