अमित शाह के साथ कई बड़े नेताओं की मौजूदगी में ये बड़ा नेता शामिल होने जा रहा है बीजेपी में

2252

दिल्ली में विधानसभा चुनाव हो गये हैं और अरविंद केजरीवाल लगातार तीसरी बार सीएम बन गये हैं. दिल्ली में मिली हार के बाद बीजेपी ने अपनी आगे की रणनीतियों पर काम करना शुरू कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ झारखंड में पिछले काफी दिनों से सियासी चहलकदमी का दौर चल रहा था. इसी बीच झारखंड से एक ऐसी खबर आ रही है जो विरोधियों को सकते में पहुंचा सकती है.

जानकारी के लिए बता दें झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष बाबू लाल मरांडी ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और झारखंड के चुनाव प्रभारी ॐ प्रकाश माथुर से पिछले कुछ दिनों पहले मुलाकात करके राजनीति में हलचल बढ़ा दी थी. अब उनको लेकर बड़ी सच्चाई सामने आयी है. झारखंड विकास मोर्चा के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी अब बीजेपी में एनडीए में वापसी करने जा रहे हैं.

सोमवार 17 फरवरी को झारखंड के पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी गृह मंत्री अमित शाह और जेपी नड्डा की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं और अपनी पार्टी का विलय कर देंगे. बताया जा रहा है कि इस ख़ास मौके पर बीजेपी के और भी कई वरिष्ठ नेता शामिल हो सकते हैं.

गौरतलब है कि झारखंड विकास मोर्चा के समर्थक बड़ी संख्या में प्रभात तारा मैदान में आयोजित समारोह में शामिल होंगे. वहीं दूसरी ओर बीजेपी पार्टी भी बाबूलाल मरांडी की वापसी को लेकर एक शानदार भव्य आयोजन करवाने जा रही है. उनकी वापसी के बाद से झारखंड में आदिवासियों के बीच बीजेपी की पहुंच बढ़ाकर पार्टी को राज्य में पुनर्जीवित करने की कोशिश के रूप में देखा जा रहा है.