सुशांत की मौ’त के बाद करण जौहर पर भड़की पहलवान बबीता फोगाट, कहा ‘बॉलीवुड किसी की बपौती नहीं’

15094

सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में बड़े फ़िल्मी घरानों का कब्ज़ा और कैम्पबाजी के खिलाफ अब आवाज मुखर होने लगी है. सबके निशाने पर हैं धर्मा प्रोडक्शन चलाने वाले करण जौहर. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ धर्मा प्रोडक्शन समेत कुछ और बड़े बैनर ने सुशांत को बैन कर रखा था. छिछोरे की सफलता के बाद सुशांत ने बड़े बैनर की 7 फ़िल्में साइन की थी लेकिन एक के बाद एक करके 6 फ़िल्में उनके हाथ से निकल गई. इसी अवसाद ने सुशांत को घेर लिया और उन्हें आ’त्मह’त्या जैसा कदम उठाना पडा. सोशल मीडिया पर इस रिपोर्ट के वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा करण जौहर पर भड़क उठा. कंगना रनौत के बाद पहलवान बबीता फोगाट ने भी करण जौहर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उसके बाद ट्विटर पर बायकॉट कारन जौहर ट्रेंड करने लगा.

बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘करण जौहर कौन है?? क्या गंदगी फैला रखी है इसने फिल्म इंडस्ट्री में. इसकी बपौती है क्या फिल्म इंडस्ट्री. इसको मुंहतोड़ जवाब क्यों नहीं देते? एक हमारी शेरनी बहन कंगना राणावत है जो इसको जवाब देती है. इस गैंग की सभी फिल्मों का बायकट करो.

बबीता एक ही ट्वीट करके नहीं रुकीं. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये और करण जौहर की धज्जियाँ उड़ा दी. एक अन्य ट्वीट में बबीता ने लिखा, ‘अब समय आ गया है फिल्म इंडस्ट्री को चुनिंदा परिवारों की गिरफ्त से बाहर करवाया जाए. सभी देशवासियों को एकजुट होकर भाई भतीजावाद करने वालों की फिल्मों को देखना बंद किया जाए नहीं फिर पता नहीं कितने छोटे शहरों से गए लोगों को अपनी जा’न देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.’

अपने ट्वीट के साथ बबीता ने #bycottkarnjohrgangmovie का भी इस्तेमाल किया. जिसके बाद ट्विटर पर बायकॉट करण जौहर ट्रेंड करने लगा. अन्य लोगों ने भी आरोप लगाये कि इन बड़े बैनर वालों ने फ़िल्मी खानदान से आने वालों को बढ़ावा देने के लिए छोटे शहरों से आये लोगों का जीना दूभर कर देते हैं.