तबलीगी जमात पर पहलवान बबीता फोगाट के ट्वीट से मचा बवाल, बबीता ने विरोधियों को दिया मुंहतोड़ जवाब

5167

इन दिनों सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है. तबलीगी जमात पर कुछ टिप्पणी कर दो तो लिबरल गैंग झुण्ड बना कर पीछे पड़ जाता है. डॉक्टरों पर पत्थरबाजी करने वालों के खिलाफ भी कुछ बोल दो तो ये लिबरल गैंग छाती कूटते हुए पीछे पड़ जाते हैं. रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करवाने के बाद अब लिबरल गैंग पहलवान और देश के लिए मैडल जीत चुकी बबीता फोगाट के पीछे पड़ा है.

बबीता फोगाट ने तबलीगी जमात पर ट्वीट करते हुए कहा था, ‘कोरोना वायरस भारत की दूसरे नंबर की सबसे बड़ी समस्या है. जाहिल जमाती अभी भी पहले नंबर पर बना हुआ है. बबीता का ट्वीट देखते ही लिबरल गैंग उन पर भड़क गया. ये लिबरल गैंग तब मुंह में दही जमा लेता है जब डॉक्टरों पर पत्थरबाजी की घटनाएं होती है. डॉक्टरों पर थूका जाता है. लेकिन जैसे ही इनके खिलाफ कोई कुछ बोलता है लिबरल गैंग अकाउंट सस्पेंड करवाने की मुहीम शुरू कर देता है.

अब बबीता फोगाट ने ऐसे लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया है जो बबीता का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करवाना चाहते हैं. बबीता ने विडियो जारी करते हुए कहा, पिछले कुछ दिनों से मेरे ट्वीट के बाद लोग मुझे धमकियां दे रहे हैं. बबीता ने कहा कि वह जायरा वसीम नहीं हैं, जो धमकियों से डरकर घर पर बैठ जाएंगी.’

उन्होंने कहा, ‘देश में कोरोना वायरस को तबलीगी जमात के लोगों ने फैलाया है, आज जितने भी केस देश में हैं उनमें सबसे ज्यादा तबलीगी जमात वाले लोगों के ही हैं. अगर तबलीगी जमात ने कोरोना वायरस को नहीं फैलाया होता तो अबतक लॉकडाउन खत्म हो गया होता.’ बबीता के इस विडियो के बाद उनके समर्थन में कई और रेसलर सामने आ गए. उनकी बहन गीता फोगाट ने भी बबीता के समर्थन में ट्वीट किया.