‘अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता संत रामदेव को’ बाबा के ने वीडियो ने मचा दिया हंगामा

618

इन दिनों बाबा रामदेव विवादों के घेरे में हैं. IMA के साथ उनकी तकरार जारी है. उन पर कोरोना वारियर्स के अपमान का आरोप लग रहा है और गिरफ़्तारी की मांग हो रही है. तमाम विवादों के बीच उनके एक नए वीडियो ने तहलका मचा दिया है. इस नए वीडियो में बाबा उन लोगों पर तंज कास रहे हैं जो उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. इस नए वीडियो में बाबा रामदेव कह रहे हैं कि उन्हें गिरफ्तार तो किसी का बाप भी नहीं कर सकता.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे बाबा रामदेव कह रहे हैं, ‘अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता संत रामदेव को, लेकिन वह एक शोर मचा रहे हैं कि ‘क्विक अरेस्ट स्वामी रामदेव. कभी कुछ चलाते हैं, कभी कुछ चलाते हैं. कभी ठग रामदेव, कभी महाठग रामदेव, कभी गिरफ्तार रामदेव. वह ट्रेंड चलाते रहते हैं. अब अपने लोगों को भी ट्रेंड चलाने की प्रैक्टिस हो गई है.’ हालाँकि ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है अभी.

गौरतलब है कि पिछले दिनों बाबा रामदेव ने एलोपैथी पर टिप्पणी की थी जिसके बाद कोहराम मच गया था. बाबा ने ये भी कहा कि यदि एलोपैथी सर्वशक्तिमान और सर्वगुण संपन्न है तो फिर एलोपैथिक चिकित्सकों को बीमार ही नहीं होना चाहिए. बाबा की टिप्पणी से इंडियन मेडिकल एसोसिएशन काफी भड़क गया और बाबा रामदेव को मानहानि का नोटिस भेजा. इस नोटिस में कहा गया है कि बाबा रामदेव अपने बयान के लिए 15 दिनों के भीतर माफी मांगें, नहीं तो IMA उनके खिलाफ 1000 करोड़ रुपये का दावा ठोकेगा. डॉक्टरों के संगठन ने मांग की है कि रामदेव को इस बयान के खिलाफ लिखित में माफी मांगनी होगी, अन्यथा कानूनी रूप से ये दावा ठोका जाएगा.