Dream Girl 2 Teaser: आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीमगर्ल’ बनीं अनन्या पांडे, देखें मजेदार टीजर

0
993

अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीमगर्ल 2’ की घोषणा कर दी है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे नजर आएंगी। दोनों ने इस खुशखबरी को ‘ड्रीमगर्ल 2’ के मजेदार टीजर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। आपको बता दें कि ‘ड्रीमगर्ल 2’ साल 2019 में आई आयुष्मान की फिल्म ड्रीमगर्ल का दूसरा पार्ट है। फिल्म के पहले पार्ट में नुसरत भरूचा को आयुष्मान खुराना के साथ देखा गया था। यह फिल्म एक कॉमेडी फिल्म थी जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया था और अब एकता कपूर के बैनर बालाजी द्वारा रीमेक करने की घोषणा की गई है। आइए दिखाते हैं ‘ड्रीमगर्ल 2’ का टीजर।

‘ड्रीमगर्ल 2’ के टीजर वीडियो की शुरुआत मौजूदा सोशल मीडिया पर चल रहे विवाद से होती है। टीजर की शुरुआत बॉयकॉट बॉलीवुड ट्रेंड और आजकल फिल्में क्यों फ्लॉप हो रही है जैसे विषयों से होती है। आयुष्मान वीडियो में ये कहते नज़र आये कि हमारे बॉलीवुड को किसी कि नज़र लग गयी है. इसलिए वह मधुरा पूजा करने आए हैं। अब आपको कौन सी ‘पूजा’ जानकर हैरानी होगी. दरअसल ‘ड्रीमगर्ल 2’ में
आयुष्मान की पूजा कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री अनन्या पांडे हैं. इस टीजर में उनकी झलक भी दिखाई गई है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ का टीजर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा, ‘आपकी ड्रीम गर्ल फिर आ रही है। मिलिए 29 जून 2023 की ईद पर पूजा से। आयुष्मान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘ड्रीमगर्ल 2’ की रिलीज डेट भी शेयर कर दी है। उन्होंने अगले साल की ईद पहले ही अपनी फिल्म कि रिलीज़ के लिए बुक कर ली है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)