पा’किस्तान जिं’दाबाद के ना’रे लगाने वाली पड़ी मुश्किल में, हुई इतने दिनों की जेल

1487

CAA के वि’रोध में देशभर में प्र’दर्शन अभी भी जारी हैं. जहां लोग CAA और NRC के खि’लाफ है. वहीं कुछ लोग इसके पक्ष में भी हैं. दूसरी तरफ बैंगलोर में CAA के खि’लाफ रैली निकली जा रही थी. जिसके बाद उस रैली में कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी को चौका दिया. रैली को संबोधित करने आये असदुद्दीन ओवैसी भी इस घटना से चौक गए. बता दें पा’किस्तान के समर्थन में पा’किस्तान जिं’दाबाद के ना’रे लगाने वाली लड़की को गि’रफ्तार कर लिया गया हैं

जिसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया. दरअसल पा’किस्तान के समर्थन में कई बार ना’रेबाजी की जा चुकी हैं. वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के नेता असदुद्दीन ओवैसी के मंच पर एक बार फिर पा’किस्तान समर्थन में ना’रेबाजी की गयी. जिसके बाद लड़की को गि’रफ्तार कर लिया गया हैं. बता दें हि’रासत में ली गयी लड़की अमूल्या लियोना के खि’लाफ राज’द्रो’ह का मा’मला दर्ज किया गया हैं.

हिरासत में लेने के बाद लड़की को सेंट्रल जेल में भेज दिया गया हैं जहाँ उसे 14 दिनों के लिए रखा गया है और पूछताछ की जा रही हैं. इसी के साथ बैंगलोर में CAA के खि’लाफ आयोजित रैली के अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया हैं. लड़की के अचानक मंच पर आकर पा’किस्तान जिंदाबाद के ना’रे लगाने के बाद से वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए. इसी के साथ राजनीतिक गलियारे में भी सनसनी फैल गयी. लड़की का पा’किस्तान जिं’दाबाद के नारे लगाने की बात से लोगों में इसे लेकर हलचल मच गयी.  

आपको बता दें CAA के खि’लाफ आयोगित की गयी रैली में एक लड़की ने मंच पर आकर पा’किस्तान के समर्थन में नारेबाजी की. जिसके बाद असदुद्दीन ओवैसी ने भी लड़की को रोकने की कोशिश की उसके बाद वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने लड़की के हाथ से माइक छीन लिया और उसे हिरासत में ले लिया. देश भर में जहां CAA की खि’लाफ वि’रोध प्र’दर्शन की वजह से देशभर में त’नाव की स्थिति बनी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ भारत के कुछ लोग पा’किस्तान के समर्थन में ना’रेबा’जी करने में लगे हुए हैं.