Twitter पर ये क्या क्या कर रहे है अरविन्द केजरीवाल

466

भाई आजकल दिल्ली में ठंड हर बार की तरह नही है लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल साहब को शायद ज्यादा ठंड लग रही रही और घर मे वो बिल्कुल खाली पड़े है। उफ़्फ़फ़ सॉरी वैसे भी वो कौनसा काम करते है क्योकि उनके पास कौनसा कोई मंत्रालय है। जनाब तो कभी इधर तो उधर । जनाब कभी मूवी रिव्यू करते तो कभी टाइमपास करने लायक कोई पोस्ट

अब आते है अरविंद जी के ट्विटर एकाउंट पर जिसमे साफ लिखा लिखा है कि सभी इंसान बराबर है चाहे वो किसी भी धर्म जाती के हो, हम एक ऐसा भारत बनना चाहते है जिसमे सभी लोग एक साथ रहे ना कि उनमें. देश को जोड़ने की बात करने वाले केजरीवाल साहब आजकल गन्दी गन्दी हरकते कर रहे है। अब ऐसा मैं क्यो कह रहा हूँ इसके पीछे कि वजह आइये आपको बताते है.

हां तो जनाब मामला ये है कि हमारे मुख्यमंत्री साहिब को जापान के इस कलाकार की ये वीडियो बहुत पंसद आई और उन्होंने इसको लाइक भी किया है। अब इस लाइक पर बेचारे बुरी तरह फँस गए। पहले अरविंद कपिल मिश्रा,मनजिंदर जैसे कई लोगो ने लगे हाथ केजरीवाल को लपेट दिया। हो सकता आम आदमी पार्टी इसको फ्रीडम बताए लेकिन संविधानिक पद पर बैठे व्यक्ति जिसपर पूरे देश और दिल्ली की नजर है से ऐसी हरकत की उम्मीद करना वाकई बेमानी सा लगता है। वाकई देश मे फ्रीडम है लेकिन इसका मल्लब ये कतई नही बैठता की आप कामकाज छोड़कर ऐसी वीडियो को लाइक करने में जुटे रहे। आपका वादा पूर्ण स्वराज लाने का था ना कि पोर्न स्वराज लाने का।