दिल्ली में दं’गा भ’ड़क’ने के बाद इन CAA विरोधियों ने केजरीवाल पर साधा निशाना तो केजरीवाल ने उनके साथ किया ऐसा बर्ताव

2789

CAA विरोधियों ने दिल्ली को आ’ग के हवाले कर दिया. सालों बाद दिल्ली ने ऐसा तां’डव देखा है. इसके बाद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल लोगों के निशाने पर आ गए. सोमवार को दिल्ली में जो हुआ उसकी तैयारी तो शनिवार रात से हो गई थी. जाफराबाद में महिलाओं ने शनिवार आधी रात को ही सड़क पर कब्ज़ा कर लिया. रविवार को भीड़ बढ़ गई और सोमवार को दिल्ली को आ’ग के हवाले कर दिया गया. इन तीन दिनों तक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल चुप रहे. सोमवार को जब एक हेड कांस्टेबल की ह’त्या CAA विरोधियों ने कर दी तब अरविन्द केजरीवाल ने बस एक ट्वीट कर के पल्ला झाड़ लिया. लेकिन ऐसा करके वो उन लोगों के निशाने पर आ गए जो अब तक केजरीवाल का समर्थन कर रहे थे.

अभिनेत्री स्वरा भास्कर, पत्रकार अभिसार शर्मा, RJ सायेमा जैसे लोग अरविन्द केजरीवाल का खुल कर समर्थन कर रहे थे. ये सारे लोग मुखरता से CAA का भी विरोध कर रहे हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद जब CAA विरोधी प्रदर्शनों पर सवाल उठने लगे तो इन लोगों ने अरविन्द केजरीवाल की आलोचना की. जिसके बाद केजरीवाल ने इन सबको ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया.

स्वरा भास्कर ने आम आदमी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ‘आम आदमी पार्टी को ट्वीट करने के अलावा भी कुछ काम गंभीर से करने को कहा’ जिसके बाद अरविदं केजरीवाल ने स्वरा भास्कर को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया.

RJ सायेमा ने भी मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और उनके मंत्रियों की चुप्पी पर सवाल उठाये जिसके बाद बाद केजरीवाल ने सायेमा को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया.