दही का टीका लगवाकर वोट डालने पहुंचे केजरीवाल और तस्वीर कर दी ट्वीट पर शेयर पर लोगों ने लिया निशा’ने पर

472

दिल्ली में आज यानी कि 8 फरवरी को 70 सीटों पर विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. दिल्ली में सुबह से ही हलचल शुरू हो गयी है. पूरी दिल्ली में भारी सुरक्षा के बीच मतदान सम्पन्न हो रहा है. 8 फरवरी को 4 बजे से ही मेट्रो का संचालन शुरू हो गया था साथ ही दिल्ली के संवेदनशील इलाकों में भारी सुरक्षाबल भी तैनात कर दिया गया है. शनिवार को दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने मतदान से पहले अपनी माता स्व आशीर्वाद लिया और तिलक करवाया.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया. उन्होंने सिविल लाइन्स के राजपुर रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी पोलिंग सेंटर में अपने माता पिता के साथ मतदान किया, इस दौरान केजरीवाल का बेटा भी उनके साथ मौजूद था. मतदान से पहले केजरीवाल ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया और दही का टीका लगवाया. यह तस्वीर उन्होंने अपने ट्वीटर पर शेयर कर दी बस फिर क्या था लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया.

अब लोग अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लेकर उनके ही ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर निशाने पर ले रहे हैं. दरअसल उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए मां के साथ अपनी तस्वीर शेयर करने को लेकर ये बात कही थी.

अब इस महिला यूज़र ने लिखते हुए कहा है कि ये वही लोग हैं जो मोदी पर तंज कसते थे कि वो कैमरा लेकर अपनी मां से मिलने जाता है, आज खुद ही कर रहे हो जनता असली और नकली में फर्क समझती है.

वहीं इस यूज़र ने लिखा है कि बस इनको मोदी की माँ से प्रॉब्लम है खुद की माँ से आशीर्वाद लेना संस्कार है.