केजरीवाल ने पाकिस्तान को दिया ऐसा जवाब, हर कोई रह गया हैरान

948

दिल्ली का चुनाव जिस तरह से नजदीक आता जा रहा हैं. वहीं लोगों में भी दिल्ली चुनाव को लेकर उनकी उत्तेजना को देखा जा सकता हैं. लेकिन इस बार दिल्ली चुनाव पर जितनी पूरे भारत की नजर हैं. उतनी ही पाकिस्तान की भागीदारी देखने को मिल रही हैं और पाकिस्तान में दिल्ली चुनाव चर्चों का विषय बना हुआ हैं. ऐसा क्या हैं जिसके लिए पाकिस्तान दिल्ली में बीजेपी की हर चाहता हैं क्यूंकि गुरूवार को पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए बीजेपी और पीएम मोदी को दिल्ली में हराने की मांग की थी.

जिसके बाद केजरीवाल ने पीएम मोदी के पक्ष में आकर फवाद हुसैन को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया कि दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला हैं इसमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तछेप हम बर्दास्त नहीं करेंगे. और पीएम नरेन्द्र मोदी भारत के ही नहीं वल्कि मेरे भी पीएम हैं. पाकिस्तान कितना भी चाहे हमारी एकता और अखंडता को तोड़ नहीं सकता. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट के बाद इसे पीएम मोदी के लिया क्या समझा जाये. क्या ये दिल्ली चुनाव में केजरीवाल की कोई नहीं रणनीति हैं. क्यूंकि बीजेपी और पीएम मोदी को हमेसा घेरने वाले केजरीवाल अब पाकिस्तान को मोदी के पक्ष में जबाव दे रहे हैं.

दरअसल फवाद हुसैन ने पीएम मोदी और बीजेपी को दिल्ली चुनाव में हराने की बात कही थी. उन्होंने कहा की पीएम मोदी CAA , कश्मीर और गिरती आर्थिक स्थिति पर मिल रही लोगो की प्रतिक्रिया के बाद अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. और अन्य राज्यों में मिली हार के बाद से प्रेशर में आ गए हैं और लोगो को डरा रहे हैं. फवाद के इस ट्वीट को लेकर ही केजरीवाल ने पीएम मोदी का पक्ष लेते हुए फवाद को जवाब दिया. फवाद इससे पहले भी विवादों में बने रहते है और पीएम मोदी और भारत के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं. इन सब के बीच केजरीवाल का पीएम मोदी का पक्ष लेना दिल्ली चुनाव में क्या असर दिखता हैं ये तो दिल्ली चुनाव के नतीजे आने के बाद ही पता चलेगा.