अरविंद केजरीवाल ने दी बीजेपी को चुनौती, कहा हिम्मत है तो कल दोपहर 1 बजे तक…

1690

दिल्ली चुनाव की जैसे तारीक पास आ रही हैं वैसे ही बीजेपी और आप पार्टी के बीच तकरार और बढ़ती जा रही हैं. एक तरफ दिल्ली की सत्ता हैं दूसरी तरफ बीजेपी और केजरीवाल के बीच मचा घमासान. जहां बीजेपी के नेता ने केजरीवाल पर आरोप लगाया हैं कि शाहीन बाग़ में हो रहे CAA के विरोध प्रदर्शन में केजरीवाल का हाथ हैं वहीं केजरीवाल ने एक बार फिर से बीजेपी को घेर लिया हैं.

गौरतलब हैं केजरीवाल हमेशा से ही बीजेपी को CM चेहरे की वजह से घेरते हुए आयी हैं. जिसके बाद एक बार फिर केजरीवाल ने बीजेपी को घेरा हैं. बता दें केजरीवाल दिल्ली की CM कुर्सी को संभाले है और दिल्ली की सत्ता पर अपना स्थान बनाये हुए हैं. वहीं आम आदमी पार्टी ने अपना मेनिफेस्टो भी जारी कर दिया हैं जिसमे उन्होंने 28 वादे किये हैं इसी के साथ आप पार्टी ने अपने मैनिफेस्टो में कहा हैं कि अब से दिल्ली में 24 घंटे बाजार खुलेंगे, युवाओं के लिए इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स कराया जायेगा और 10 लाख बुजुर्गों को तीर्थयात्रा भी करायी जाएगी.

बता दें केजरीवाल ने मंगलवार को अपने मेनिफेस्टो को जरी करते हुए कहा की बीजेपी वाले कल 1 बजे तक अपने CM कैंडिडेट का चेहरा सामने लाये मै उससे बहस करने के लिए तैयार हूँ. दरअसल बीजेपी अभी तक पीएम मोदी की अगुवाई में चुनाव लड़ रही हैं. जिसकी वजह से केजरीवाल ने सीधा बीजेपी पर निशाना साधते हुए बीजेपी को बहस करने की खुली चुनौती दे दी हैं.दिल्ली की सत्ता किसके हाथ आये. इसके लिए बीजेपी और आप पार्टी आमने सामने आ गए हैं जिसकी वजह से अब दोनों ही पार्टियां दिल्ली की जनता को अपनी तरफ करने की कोशिश करने में लगी हैं. वहीं केजरीवाल की खुली चुनौती दिए जाने के बाद बीजेपी का इस पर अगला कदम क्या होगा ये तो बाद में ही पता चलेगा