सोनिया गाँधी पर टिप्पणी से बौखलाए कांग्रेसियों ने अर्नब गोस्वामी पर दर्ज कराये 100 से अधिक FIR

3083

रिपब्लिक टीवी के ऑनर और एडिटर अर्नब गोस्वामी द्वारा सोनिया गाँधी पर टिप्पणी से बौखलाए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अर्नब पर देश के अलग अलग हिस्स्सों में 100 से अधिक FIR दर्ज कराये हैं. बिहार ले कर झारखण्ड और छतीसगढ़ तक अर्नब गोस्वामी पर मुकदमों की बाढ़ आ गई. अकेले छत्तीसगढ़ में ही अर्नब पर 101 FIR दर्ज कराया गया है. ये FIR 26 जिलों में दर्ज कराए गए हैं. उसके अलावा बिहार में अर्नब के ऊपर 30 मुक़दमे दर्ज कराये गए हैं. झारखण्ड के रांची और बोकारो में भी अर्नब के खिलाफ मुक़दमे दर्ज कराए गए.

अर्नब के खीलाफ सबसे ज्यादा मुक़दमे छ्हत्तिसगढ़ में दर्ज कराया गया है. राजधानी रायपुर, रायगढ़ व राजनांदगांव में में दो-दो, गरियाबंद और धमतरी में 6-6, दुर्ग में 12, महासमुंद में 7, बलौदाबाजार-भाटापारा में 4, बालोद में 5, जांजगीर-चांपा में 8, जशपुर में 7, कांकेर में 6 और सुकमा में 5 एफआईआर दर्ज कराई गई है. सभी थानों में अर्णब के खिलाफ धारा 153ए, 295 ए और 505 के तहत FIR दर्ज कराई गई है.

बिहार कांग्रेस ने भी राजधानी पटना समेत अलग अलग हिस्स्सों में अर्नब गोस्वामी के खिलाफ 30 से मुक़दमे दर्ज कराये हैं. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा  कहा है कि अर्णब गोस्वामी का अनर्गल प्रलाप यह बतलाता है कि उनकी पत्रकारिता का स्तर कितना गिर चुका है. वे मानसिक रूप से बीमार हैं. उन्हें तत्काल गिरफ्तार कर उनका समुचित इलाज कराया जाना आवश्यक हो गया है. झारखण्ड की राजधानी रांची में भी झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष व विधायक डॉ. इरफान अंसारी और झारखंड प्रदेश कांग्रेस रिसर्च विंग के चेयरमैन अजयनाथ शाहदेव ने अर्नब के खिलाफ मुक़दमे दर्ज कराए. जबकि एक मुकादमा बोकारो में दर्ज कराया गया है.