कुणाल कामरा ने अर्नब गोस्वामी से फ्लाइट में की बदतमीजी, पड़ गए लेने के देने और हो गया ऐसा

1098

कामरा नाम का शख्स जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी के साथ फ्लाइट में बदतमीजी कर रहा है. लेकिन अर्नब गोस्वामी अपने काम में व्यस्त हैं. उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. कुणाल कामरा ने इस वीडियो को वायरल किया और वामपंथी गैंग के बीच खूब तारीफें बटोरी लेकिन अभी असली खेल बचा था. अर्नब ने कामरा को वैसे ही इग्नोर किया जैसे ट्रेन में हम और आप गाने गा कर पैसे मांगने वालों को करते हैं.

कुणाल कामरा के पागलपन वाले व्यवहार के बाद इंडिगो और एयर इंडिया ने शिकंजा कसा. इंडिगो ने कामरा पर 6 महीने का बैन लगा दिया. जबकि एयर इंडिया ने अगले आदेश तक कुणाल कामरा के सफ़र पर रोक लगा दी. इंडिगो ने कहा कि “इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है. ये इंडिगो के पैसेंजरों की सुरक्षा और पर्सनल स्पेस को प्रभावित करता है. इसलिए कुणाल कामरा को 6 महीने के लिए बैन किया जाता है.”

केन्द्रीय उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने भी कुणाल कामरा के आपत्तिजनक व्यवहार पर संज्ञान लिया और कहा कि उन्हें उम्मीद है अन्य एयरलाइंस भी ऐसा कदम उठाएंगे. हरदीप सिंह पूरी के ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद एयर इंडिया ने भी कुणाल कामरा के फ्लाइट बोर्ड करने पर रोक लगा दी. इसके अलावा जिस तरह से अर्नब गोस्वामी ने कुणाल कामरा को इग्नोर किया उससे कुणाल कामरा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो गए. उनपर मीम्स की बहार आ गई.