जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी सफलता, शोपियां में छिपे अजय पंडित की ह-त्या करने वाले आ-तंकियों को…

1339

जम्मू-कश्मीर की घाटी में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकत से बाज नही आ रहा है. घाटी में हर दिन आ-तंकियों की घु-सपैठ और गो-लीबारी की घटना हो रही है. हालाँकि भारतीय सेना हर बार आ-तंकियों की हर हरकत का मा-कूल जवाब दे रही है. अभी हाल ही में घाटी में आ-तंकियों ने एक कश्मीरी पंडित को गो-ली मा-र दी थी जिसमें उनकी जा-न चली गयी थी. अनंतनाग में हुई इस घटना के बाद सियासी हलचल तेज हो गयी थी.

जानकारी के लिए बता दें जम्मू-कश्मीर में हुई इस घटना के बाद से ही सेना एक्शन में है. मंगलवार को सेना को बड़ी कामयाबी मिली है और उन्होंने कश्मीरी पंडित अजय की मौ-त का ब-दला ले लिया है. दरअसल सुरक्षाबलों के जवानों ने शोपिया गाँव में 3 आ-तंकियों के छिपे होने की खबर मिली, जिसके बाद उन्हें घे-र लिया गया. अब इसी बीच घाटी से बड़ी खबर आ रही है.

सुरक्षाबलों के जवानों ने शोपियां गाँव में छिपे तीनों आतं-कियों को मा-र गि-राया है. जिसमें सेना को सबसे बड़ी सफलता ये मिली है कि इसमें हिजबुल का टॉप क-मांडर भी मारा गया है. पिछले कई महीनों से घाटी में सेना फुल एक्शन में है और लगातार घु-सपैठ कर रहे आ-तंकियों को मुं-हतो-ड़ जवाब दे रही है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह के अनुसार बताया गया है कि हिजबुल के जिन आ-तंकि-यों ने कश्मीरी अजय पंडित की ह-त्या की थी आज उन्हें सुरक्षाबलों ने मा-र गि-राया है. सेना जब तक घाटी में मौजूद सभी आ-तंकियों का सफाया नही कर देती तब तक हैं ये ऑ-परेशन चलता रहेगा.