यूपी के बड़े मंच पर मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने पीएम मोदी और CAA को लेकर दिया बड़ा बयान

6178

देश के गृह मंत्री अमित शाह ने अभी हाल ही में CAA लागू करके बड़ा फैसला लिया था. उनके इस फैसले के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों में विपक्षी दलों और एक तबके के लोग मैदान पर केंद्र सरकार के इस फैसले का विरोध करने उतर आये. देश के अलग-अलग हिस्सों में हुई घटना के बाद अमित शाह ने अपने बयान में यही कहा कि सरकार अपने इस फैसले पर अडिग है.

जानकारी के लिए बता दें उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ तमाम नेताओं ने भी केंद्र सरकार के इस फैसले का विरोध किया लेकिन इस समय उत्तरप्रदेश में की राजधानी लखनऊ में हो रहे सबसे बड़े कार्यक्रम News18 उत्तरप्रदेश-उत्तराखंड के ‘राइजिंग उत्तर प्रदेश’ (Rising UP) में पहुंची मुलायम सिंह यादव की छोटी अपर्णा यादव ने CAA और पीएम मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जहां एक ओर देश में इस मुद्दे को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं वहीँ दूसरी ओर अपर्णा यादव ने अपनी राय रखते हुए कहा कि मैं CAA का समर्थन करती हूँ और मेरा मानना है कि ये नया नही है ये फैसला राष्ट्र और गणतंत्र को मजबूत करने के लिए है. अपनी बात आगे रखते हुए अपर्णा यादव ने कहा कि मैं समाजवादी हूँ और पीएम मोदी सभी के हैं.

गौरतलब है कि अपर्णा यादव ने इतने बड़े मंच पर CAA और पीएम मोदी को लेकर कहा कि मेरा पीएम मोदी और CAA को पूरा समर्थन है. इसी दौरान उनसे जब बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि मैंने कभी बीजेपी में जाने की बात नहीं की. मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव का यह पहला मौका नहीं है देखा जाए तो वो पहले भी पीएम मोदी की नीतियों और फैसलों की खुलकर तारीफ कर चुकी हैं.